नगरपरिषद/पालिका आम चुनाव को लेकर अधिकारियों की लगाई ड्यूटी 

एस• के• मित्तल 

जींद,        जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त  डा० मनोज कुमार ने बताया कि नगरपरिषद/पालिका आम चुनाव 2022 को पारदर्शीता तरीके से सम्पन्न करवाने को लेकर राज्य चुनाव आयोग ने श्री जितेन्द्र सिंह डुडी उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त फरीदाबाद (पूर्व)को जिला में निकाय चुनाव के लिए बतौर पर्यवेक्षक (खर्च) नियुक्त किया है। इनके सहयोग के लिए जिला के विभिन्न विभागों के अनुभाग अधिकारी व सहायक तथा लिपिकों की डयूटी भी लगाई गई है।
ये अधिकारी चुनाव से सम्बधित उम्मीदवारों द्वारा किये जाने वाले विभिन्न प्रकार के खर्चे के कार्य की देख रेख करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने डयूटी बारे विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि श्री जितेन्द्र डुडी के साथ जींद नगर परिषद के चुनाव की खर्च की देखरेख करने के लिए हरियाणा रोडवेज जींद के अनुभाग अधिकारी योगेन्द्र आसरी व अलेवा खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के सहायक तकदीर की डयूटी लगाई गई है। इसी प्रकार नरवाना नगर परिषद के लिए नरवाना के नगर परिषद कार्यालय के अनुभाग अधिकारी नरेश कुमार व बीडीपीओ उझाना कार्यालय के सहायक बलजीत सिंह की डयूटी निर्धारित की गई है।
सफीदों नगर पालिका के लिए मौलिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय जींद के अनुभाग अधिकारी सुखदेव व बीडीपीओ पिल्लूखेडा के सहायक अशोक कुमार की डयूटी लगाई गई है। उचाना नगर पालिका के लिए जींद के लोक निर्माण विभाग भवन व सडकें (एन. एच) कार्यालय के अनुभाग अधिकारी शिव कुमार व पंचायती राज जींद कार्यालय के लिपिक आनंद सैनी की डियूटी लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *