नारनौल में बंद मकान से लाखों के जेवर-कैश चोरी: बेटे को पुत्ररत्न की प्राप्ति पर खुशी मनाने दिल्ली गया था परिवार

 

मकान के बाहर खड़ा हुआ मकान मालिक।

हरियाणा के नारनौल में चोर एक बंद मकान से नकदी और सोने-चांदी के जेवरात के साथ टीवी, इन्वर्टर, बैटरी, कंप्यूटर, लैपटॉप और प्रिंटर यहां तक कि सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर आदि भी चुरा ले गए। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों का पता नहीं लगा है।

राजकीय कन्या महाविद्यालय गुरुग्राम में एनएसएस शिविर: नवीन गोयल ने पर्यावरण संरक्षण के लिए पानी की बचत और स्वच्छता को दैनिक कार्यों में शामिल करने का किया आह्वान

नारनौल के सेक्टर एक में मकान नंबर 1507 में चोरों ने लाखों रुपए की नगदी व जेवरात पर अपना हाथ साफ कर दिया। मकान मालिक प्रेमचंद खींची ने बताया कि उसका बड़ा बेटा दिल्ली में रहता है तथा बड़े पुत्र को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी। जिसके चलते 7 दिनों से वह पूरे परिवार सहित दिल्ली में थे।

उन्होंने बताया कि वहां पर छठी की रात का कार्यक्रम करने के बाद गत शाम को वे नारनौल अपने मकान पर आए। वह मकान पर आए तो देखा कि मैन दरवाजे के अंदर बने दरवाजों के ताले टूटे हुए थे। चोरों ने मकान की तीनों मंजिलों के दरवाजों ताले तोड़ रखे थे। तीनों मंजिलों में चोरों ने बड़े ही इत्मीनान से चोरी की है।

मकान मालिक ने बताया कि अभी उसकी पत्नी दिल्ली में ही है। इसलिए गहनों के बारे में सही पता नहीं लग पा रहा तथा नगदी के बारे में ही भी उसके आने के बाद ही पता लग पाएगा। लेकिन एक अनुमान के हिसाब से लाखों रुपए के गहने व नगदी चोर चुरा ले गए।

नारनौल में बंद मकान से लाखों के जेवर-कैश चोरी: बेटे को पुत्ररत्न की प्राप्ति पर खुशी मनाने दिल्ली गया था परिवार

उन्होंने बताया कि नगदी व जेवरात के अलावा चोरों ने घर में रखे टीवी, एलईडी, इन्वर्टर, बैटरी यहां तक की सीसीटीवी का डीवीआर आदि भी चुरा लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने घर में कैमरे लगाए हुए हैं, लेकिन चोर डीवीआर ही चुरा ले गए, ऐसे में सीसीटीवी नहीं मिल रहा है। उन्होंने बताया कि चोर साइड की दीवार फांद कर उनके घर में आए लगता है।

 

खबरें और भी हैं…

.
ChatGPT आउटेज: लोग घंटों तक AI चैटबॉट का उपयोग करने में समस्याओं का सामना करते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *