नारनौल में चोरी के बाइक सहित 2 गिरफ्तार: पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े, कागजात न दिखाने पर हुआ शक

 

 

हरियाणा के नारनौल में चोरी की बाइक से घूम रहे 2 आरोपियों को शहर थाना पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सलामपुरा निवासी पूर्ण और कुलताजपुर रोहित के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई है।

नारनौल के मोहल्ला पुरानी सराय के रहने वाले धर्मेश ने थाना शहर नारनौल में बाइक चोरी की शिकायत दी थी। शिकायत में उसने बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी की थी, जो सुबह मोटरसाइकिल वहां पर नहीं मिली। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था।

PG कोर्सों में दाखिले का मौका: MDU व संबंधित कॉलेजों की रिक्त सीटों पर फिजिकल काउंसिलिंग 10 अक्टूबर को

शहर थाना की टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार 2 युवकों को रुकवा लिया। जब उनसे बाइक के कागजात मांगे गए तो वे दिखाने में नाकामयाब रहे। बाइक के चेसिस नंबर और इंजन नंबन चेक किया गया ताे बाइक चोरी की मिली। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.फरीदाबाद में 4 सफाई कर्मचारी की मौत का मामला: NHRC ने DGP और मुख्य सचिव को जारी किया नोटिस; 4 सप्ताह के भीतर मांगी विस्तृत रिपोर्ट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *