नारनौल में कांग्रेसी नेता अर्जुन सिंह के बिगड़े बोल: राज्यमंत्री ओमप्रकाश को भरी सभा में कहा शराबी; बोले- नालियों में गिरे पड़े रहते हैं

 

हरियाणा के नारनौल में पूर्व मुख्यमंत्री स्व. राव वीरेंद्र सिंह के पौत्र कांग्रेसी नेता राव अर्जुन सिंह ने स्थानीय विधायक व राज्यमंत्री ओम प्रकाश यादव पर अमर्यादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि मंत्री शराब के नशे में रहते हैं और नालियों में गिर जाते हैं। राव अर्जुन सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे गत दिवस यहां आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

डबवाली विधायक ने DC को लिखा पत्र: अमित सिहाग बोले- गुलाबी सुंडी से नुकसान की गिरदावरी कराएं; वंचित किसानों को जल्द दें मुआवजा

शनिवार को शहीदों के सम्मान में ITI मैदान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राव वीरेंद्र सिंह के पोते राव अर्जुन सिंह भी आए थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नारनौल विधायक व हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री ओम प्रकाश यादव रामपुर हाउस के आशीर्वाद से ही विधायक और मंत्री बने थे। अब इन्होंने एक चाटुकारों का ग्रुप बना लिया है।

टिप्पणी के बाद मंत्री की नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
जिसमें अपनी अपनी बातें रखते रहते हैं। अब तो राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव ने भी इनको कह दिया है कि वे बुजुर्ग हो गए हैं, क्योंकि इनके कर्म सही नहीं हैं। ये शाम को शराब पीकर गली में नाली में पड़ जाते हैं। इसलिए यहां की जनता ने इनको नकार दिया है। कभी उनके खिलाफ एसपी मामला दर्ज करवाती हैं तो कभी उनके साथ किसी की बिगड़ जाती है तो कभी किसी की।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री के पोते द्वारा की गई यह टिप्पणी अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। हालांकि इस टिप्पणी के बाद मंत्री ओमप्रकाश की कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला कैंट में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: 4 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार; आरोपियों में UP के सहारनपुर की 3 लेडी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *