नारनौल में अहीर रेजिमेंट मोर्चा की बैठक: 10 दिसंबर से शुरू होगी यादव जोड़ो यात्रा, 17 को खेड़की दौला टोल पर पहुंचेगी

बैठक में भाग लेते हुए यादव समाज के लोग।

हरियाणा के नारनौल स्थिति यादव धर्मशाला में रविवार शाम को अहीर रेजिमेंट यादव जोड़ो यात्रा को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता अहीर रेजिमेंट मोर्चा के संस्थापक सदस्य अरुण यादव ने की। इस मौके पर यादव समाज के अनेक लोग उपस्थित थे।

चोरी की वारदात: आसलवास में घर के अंदर खड़ी बाइक व मोबाइल चोरी, सोते समय जंगले में रखी थी चाबी और मोबाइल, दाेनों गायब

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि अहीर रेजिमेंट की मुहिम को जन जन तक पहुंचाने के लिए तथा यादव समाज को संगठित करने व 36 बिरादरी को साथ लेकर अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर 10 दिसंबर से नसीबपुर स्थित शहीद स्मारक से अहीर रेजिमेंट जनजागृति यादव जोड़ो यात्रा का शुभारंभ किया जाएगा। यह यात्रा 17 दिसंबर को खेड़की दौला टोल प्लाजा पर पहुंचेगी। जहां पर अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर चल रहे धरने में लोग शामिल होंगे।

इसी यात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक में आगामी रणनीति बनाई गई। इसमें फैसला लिया गया कि 10 दिसंबर को यात्रा शुरू होगी। यात्रा में युवा, बुजुर्ग और महिलाएं बढ़-चढ़कर भाग लेंगे। यात्रा में सुरक्षा व्यवस्था तथा चिकित्सा व्यवस्था का भी ध्यान रखा जाएगा। यादव जोड़ो यात्रा पहले दिन महेंद्रगढ़ रुकेगी। यात्रा प्रतिदिन 20 किलोमीटर का सफर तय करेगी। 17 दिसंबर को इस यात्रा का समापन होगा। इस मौके पर राकेश यादव, राजेश यादव उर्फ बंटी, महेश यादव, नवीन राव, पारुल राव, नरेंद्र, मनोज कमांडो, पवन, डॉ शिवकुमार, विजय सिंह, प्रवीण यादव, धर्मवीर और जय सिंह आदि उपस्थित थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
डिपार्टमेंट ऑफ होमलैंड सिक्योरिटी माइक्रोसॉफ्ट, एनवीडिया और अन्य पर साइबर हमलों की जांच करेगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *