तीन नशेड़ी स्नैचर चढ़े हत्थे: चंडीगढ़ पुलिस ने 8 मोबाइल फोन और एक एक्टिवा की बरामद

 

चंडीगढ़ पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने तीन शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी नशा करते हैं और अपनी ड्रग की जरूरत को पूरा करने के लिए स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे। इनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी सामने आया है। तीनों आरोपी सेक्टर 26 की बापू धाम कॉलोनी के रहने वाले हैं।

चोरी की वारदात: आसलवास में घर के अंदर खड़ी बाइक व मोबाइल चोरी, सोते समय जंगले में रखी थी चाबी और मोबाइल, दाेनों गायब

इनमें आकाश उर्फ नोडी, विक्की उर्फ नेपाली और गौरव शर्मा शामिल है। यह मनीमाजरा एरिया में स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इनकी गिरफ्तारी कर पुलिस ने 8 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। यह चंडीगढ़ और पंचकूला के एरिया में स्नैच किए गए थे। पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी कर स्नैचिंग के 4 केसों को सुलझा लिया है। वहीं बाकी बरामद मोबाइल को लेकर जांच की जा रही है।

खुफिया जानकारी के आधार पर दबिश
पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि मनीमाजरा में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी बापू धाम कॉलोनी में अपने शिकार को ढूंढ रहे हैं। यह जानकारी पाते ही पुलिस टीम ने बापू धाम कॉलोनी में सर्च कर आकाश उर्फ नोडी (22) को ओल्ड केरोसिन पंप के पास से काबू किया। उसके कब्जे से मनीमाजरा में दर्ज एक स्नैचिंग की घटना में स्नैच मोबाइल को बरामद किया गया। वहीं अपराध में इस्तेमाल किए गए वाहन को भी बरामद किया गया। वह बापू धाम कॉलोनी का रहने वाला है।

Musk Loves ‘Twitter Files’ But Child Abuse Content ‘Still on Site.’ Can He Moderate Content Better?

चोरी की एक्टिवा भी की बरामद
पुलिस ने आकाश से जानकारी हासिल की सह आरोपी बापू धाम कॉलोनी के विक्की(30) को गिरफ्तार किया। उसकी गिरफ्तारी से मनीमाजरा में ही स्नैचिंग की एक अन्य वारदात में स्नैच मोबाइल बरामद किया गया। जिसके बाद गौरव शर्मा (29) नामक आरोपी की गिरफ्तारी की गई। उसके कब्जे से चंडीगढ़ नंबर की चुराई एक एक्टिवा बरामद की गई। सेक्टर 34 थाने में एक्टिवा चोरी का केस दर्ज किया गया था। वह भी बापू धाम कॉलोनी का रहने वाला है।

 

खबरें और भी हैं…

.
फतेहाबाद पहुंचे मंत्री देवेंद्र बबली: बोले- पंचायतों में अब विकास की गति तेज होगी, इनकम भी बढ़ाई जाएगी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *