नाजायज देशी पिस्तोल के साथ बाईक सवार युवक काबू

 

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, सफीदों उपमंडल के थाना पिल्लुखेड़ा एरिया से पुलिस द्वारा बाईक सवार एक युवक को नाजायज असला 32 बोर सहित काबू किया गया है। आरोपी की पहचान मंदीप उर्फ गुल्ला निवासी गांव राहडा (करनाल) के रूप में हुई है।

हरियाणा CM के OSD दयाल की वापसी: 3 दिन में ही CM विंडों की जिम्मेदारी फिर मिली, ब्यूरोक्रेसी में हलचल तेज

आरोपी को अदालत में पेश करके जानकारी जुटाने हेतु एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। लुदाना चौंकी ईंचार्ज एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि मुख्य सिपाही सुनील अपराधों की रोकथाम के लिए भम्भेवा बस स्टैण्ड पर मौजूद थे कि उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक नौजवान लड़का मोटरसाईकिल पर अवैध असला लिए हुए गोहाना से जींद की तरफ आने वाला है। पुलिस की टीम ने मौके पर रेड करके उसकी तलाशी ली गई तो आरोपी द्वारा पहनी हुई जींस की दाहिनी जेब से असला 32 बोर बरामद किया गया।

जींद के खटकड़ में नेशनल हाइवे जाम: रोडवेज बसें न रोकने पर छात्रों का गुस्सा फूटा; बोले-बाइपास से जाते हैं ड्राइवर

उससे लाईसेंस वगैरह मांगा तो वह पुलिस को कोई लाईसेंस नहीं दिखा पाया। आरोपी की पहचान मंदीप उर्फ गुल्ला निवासी गांव राहडा (करनाल) के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना पिल्लुखेडा में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे अदालत में पेश किया। जहां से पुलिस को पकड़े गए युवक का एक दिन का रिमांड हासिल हुआ है। एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से गहनता से पुछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *