नाजायज असला सहित एक आरोपी काबू

 

तीन पिस्तौल देशी व चार जिंदा कारतूस बरामद

आरोपी सप्लाई करता था अवैध हथियार

एस• के• मित्तल
सफीदों, पुलिस ने अवैध असला सहित एक आरोपी को गांव हाट से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सोनू निवासी रतनगढ़ करियाली जिला कुरुक्षेत्र के रूप में की गई है। पकड़ा गया आरोपी अवैध रूप से हथियार सप्लाई का धंधा करता था।

आपकी बेटी – हमारी बेटी योजना से दी जा रही है बेटियों के जन्म पर आर्थिक मदद : डीसी डॉ मनोज कुमार

थाना सदर सफीदों प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोनू निवासी रतनगढ़ करियाली जिला कुरुक्षेत्र नाजायज हथियारों सहित गांव हाट सफीदों रोड पर आने वाला है तभी पुलिस ने गुप्त सूचना पर टीम बनाकर हाट सफीदों रोड पर पहुंचकर देखा तो एक युवक सोनू जिसके हाथ में सफेद रंग का कपड़े का थैला था वहां खड़ा था जिस को काबू कर थैले को चेक किया तो उसमें तीन पिस्तौल 315 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुए जो तीनों पिस्तौलों को खोलकर बारी-बारी से चेक किया तो तीनों से एक-एक कारतूस जिंदा 315 बोर बरामद किए गए।

‘इस सप्ताह बाजार के रुख पर आय और वैश्विक संकेतों का दिखेगा असर’, विश्लेषक का अनुमान

उन्होंने बताया कि 13 अप्रैल को थाना सदर सफीदों के आर्म्स एक्ट के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रदीप निवासी हाट ने पूछताछ में बताया था कि उसने पिस्तौल सोनू निवासी रतनगढ़ जिला कुरुक्षेत्र से ली है। आरोपी प्रदीप के कब्जा से पुलिस ने 2 पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया था। पुलिस को तभी से आरोपी सोनू की तलाश थी। जो अब आरोपी सोनू को असला सहित गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना सदर सफीदों में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत के आदेश पर आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ में उसने हथियार सप्लाई की बात को स्वीकार किया है। आरोपी सोनू को आज अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *