सीआईए सफीदों द्वारा कार में शराब भरकर ले जा रहा युवक काबू

 

 

बीयर, शराब देशी व अंग्रेजी की 228 बोतल बरामद

 

आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 

सफीदों, सीआईए सफीदों की टीम द्वारा एक आरोपी को काबू करके शराब व बीयर की 228 बोतल बरामद की गई हैं। आरोपी की पहचान रवि निवासी साहनपुर के तौर पर की गई है। आरोपी स्विफ्ट कार में अवैध रुप से शराब लेकर जा रहा था जिसके खिलाफ थाना सदर सफीदों में आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा किया गया विधवा सैल की बैठक का आयोजन

सीआईए सफीदों इंचार्ज पीएसआई आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए सफीदों की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी रवि को काबू किया है। सीआईए सफीदों की टीम को सूचना मिली थी कि गांव साहनपुर का रहने वाला रवि गाडी स्विफ्ट डिजायर में अवैध रुप से काफी मात्रा में शराब लिए हुए है। इस शराब को वह शहर सफीदों में सप्लाई करने वाला है जो आज गांव मुआना से शराब लेकर रामपुरा होते हुए शहर की ओर आने वाला है। सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक दिलबाग सिंह के नेतृत्व में रेडिंग पार्टी तैयार की गई जो बताए अनुसार रामपुरा होते हुए मुआना की तरफ पहुंचे तो सफेद रंग की कार आती दिखाई दी।

आपकी बेटी – हमारी बेटी योजना से दी जा रही है बेटियों के जन्म पर आर्थिक मदद : डीसी डॉ मनोज कुमार

चालक ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की पर टीम द्वारा काबू कर उसका नाम पता पुछा गया तो रवि निवासी साहनपुर बताया। जो गाडी को चैक किया गया तो पायदान व पिछली सीट पर काफी पेटियां रखी हुई थी जिनको निचे उतारकर चैक किया तो उनमें 60 बोतल शराब अंग्रेजी, 48 बोतल शराब देशी व 120 बोतल बीयर बरामद की गई जिसका आरोपी के पास कोई लाईसेंस नही था। पुलिस द्वारा आरोपी रवि को काबू कर शराब जब्त कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *