नवीन जयहिंद जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन: 10 जुलाई को कश्मीरी हिन्दू व पंडितों के साथ भारतीय सेना के समर्थन में देंगे धरना

 

 

आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद 10 जुलाई को कश्मीरी हिंदू व कश्मीरी पंडितों के साथ भारतीय सेना के समर्थन में प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में प्रदर्शन में शामिल हों।

नवीन जयहिंद जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन: 10 जुलाई को कश्मीरी हिन्दू व पंडितों के साथ भारतीय सेना के समर्थन में देंगे धरना

उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शन में अनेक लोग शामिल होंगे और सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाने का काम करेंगे। प्रेस बयान में उन्होंने कहा कि सरकार कश्मीरी हिंदू, कश्मीरी पंडितों व भारतीय सेना को अनदेखा न करे, बल्कि उनके हकों को दिलाने का काम करे और मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

पहले कश्मीरी पंडितों के लिए जंतर-मंतर पर 26 जून को प्रदर्शन करने का निर्णय लिया था, लेकिन अग्निपथ के विरोध में चल रहे प्रदर्शन को देखते हुए धारा 144 लगाई गई थी। इसलिए प्रदर्शन की तिथि को 10 जुलाई कर दिया था। इस विरोध प्रदर्शन को लेकर नवीन जयहिंद ने लोगों से आह्वान किया है।

ग्रीस भेजने के नाम पर 8.60 लाख हड़पे: इजिप्ट में फंसा युवक; पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार

नवीन ने कहा कि लोग कश्मीरी पंडितों के लिए विरोध प्रदर्शन में शामिल हों। सरकार ब्राह्मणों के हितों को ध्यान में रखते हुए भी फैसले ले। सरकार रद्द किया इबीपीजी कोटा बहाल करे, ताकि बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल सके। देश के कई राज्यों की तर्ज पर ब्राह्मण समाज कल्याण आयोग का गठन किया जाए।

उन्होंने भगवान परशुराम के प्रतीक फरसे को कानूनी मान्यता देने की मांग की।

 

खबरें और भी हैं…

.

रेवाड़ी में पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला: एक साल पहले हुई थी शादी; खाते से पैसे निकालने को लेकर हुआ विवाद
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *