नवनिर्वाचित सरपंचों ने की पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य मुलाकात

गांवों के विकास में कोई कोर-कसर नहीं रहने देंगे: बचन सिंह आर्य

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        सफीदों उपमंडल के गांव बहादुरगढ़ व मांडी समेत अनेक गांवों के नवनिर्वाचित सरपंचों ने सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात करके उनका मुंह मीठा करवाया। नवनिर्वाचित सरपंचों ने गांवों के विकास कार्यों को लेकर बचन सिंह आर्य से विस्तार से चर्चा की।
अपने संबोधन में पूर्व मंत्री बचन नवनिर्वाचित सरपंचों को जीत की बधाई देते हुए कहा कि वे गांवों के विकास कार्यों को आगे बढ़ाए। प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं
है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विकास पुरुष के नाम पर लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री द्वारा सफीदों विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये की ग्रांट राशि देकर रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए हैं।
गांवों में अधूरे पड़े विकास कार्यों को जल्द पूरा करवाया जाएगा। विकास कार्यों के लिए सरकार का खजाना धन से लबालब भरा पड़ा है। आर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की करनी व कथनी में कोई अंतर नहीं है। मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में हरियाणा के हर विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्य हो रहे है और प्रदेश में चारों तरफ विकास कार्यों की गंगा बह रही है। भाजपा राज में हर वर्ग खुशहाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *