जींद में श्रद्धा हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन: हिंदू जागरण मंच ने कहा- आफताब को फांसी नहीं बल्कि चौराहे पर गोली मारी जाए

हरियाणा के जींद में हिंदू जागरण मंच के आह्वान पर युवाओं ने सोमवार को लघु सचिवालय के बाहर प्रदर्शन किया। दिल्ली में हिंदू युवती श्रद्धा वाकर की निर्मम हत्या के आरोपी आफताब को फांसी देने की बजाय उसे बीच चौराहे पर गोली मारी जाए।

महेंद्रगढ़ में हैफेड केंद्र पर गुजारी रात: खाद के लिए रात 12 बजे ही आग जलाकर बैठे किसान; फसल बचाने की चिंता

हिंदू जागरण मंच के आह्वान पर युवा लघु सचिवालय के निकट एकत्रित हुए। संगठन कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिंदू समाज इस्लाममिक जेहाद व उससे जुड़े अन्य अपराधों जैसे हत्या, बलात्कार, जबरन धर्मांतरण, धार्मिक दुव्र्यवहार आदि की भारत में बढ़ती हुई घटनाओं की और आकर्षित कर ध्यान आकर्षण करवाना चाहते हैं।

कुछ दिनों में सामने आया है कि श्रद्धा वाकर की नृशंस हत्या का मामला हो या वर्ष पहले निकिता तोमर का मामला हो। इस तरह की घटनाओं में सदैव एक ही प्रकार के तथ्य व वस्तु स्थिति सामने आती है। इससे यह स्पष्ट रूप से यह प्रकट होता है कि ये घटनाएं एक सूत्र का हिस्सा है और इस षडय़ंत्र से से भारत की बेटियों को बचाने के लिए भारत सकार को अति शीघ्रता से उसी प्रकार के कदम उठान चाहिए। जिस प्रकार निर्भया के बाद महिला सुरक्षा के लिए उठाए गए थे।

मंच मांग करता है कि श्रद्धा वाकर के हत्यारे को फांसी की सजा देने की बजाए बीच चौराहे पर मारा जाए। अवैध धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया जाए ताकि श्रद्धा वाकर को न्याय मिल सके।

 

खबरें और भी हैं…

.
महेंद्रगढ़ में हैफेड केंद्र पर गुजारी रात: खाद के लिए रात 12 बजे ही आग जलाकर बैठे किसान; फसल बचाने की चिंता

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!