नथिंग ईयर (स्टिक) TWS ईयरबड्स पारदर्शी केस के साथ लॉन्च: कीमत, विशेषताएं

 

नथिंग ईयर (स्टिक) भारत और अन्य बाजारों में लॉन्च

कुछ भी नहीं ने अपना तीसरा उत्पाद बाजार में लॉन्च किया है, दूसरा TWS ईयरबड्स डिजाइन के मोर्चे पर एक अलग मोड़ के साथ।

बुधवार को बाजार में अपना तीसरा उत्पाद लॉन्च नहीं किया गया है, और यह ब्रांड का एक और सच्चा वायरलेस स्टीरियो ईयरबड है। नया ईयर (स्टिक) वायरलेस ईयरबड एक पारदर्शी केस के साथ आता है जो एक बार फिर से अपनी विशिष्टता के लिए आपकी आंख को पकड़ लेता है। आपके पास ईयरबड्स पर सुसज्जित 12.6 मिमी ड्राइवर और ऑफ़र पर 30 घंटे तक का प्लेबैक समय भी है।

नथिंग ईयर (स्टिक) TWS ईयरबड्स की भारत में कीमत

भारत में नथिंग ईयर (स्टिक) की कीमत 8,499 रुपये रखी गई है। यह देश में 17 नवंबर से उपलब्ध होगा। यूएस में, नथिंग ईयर (स्टिक) $99 में उपलब्ध होगा।

‘लेट दैट सिंक इन’, एलोन मस्क कहते हैं कि वह टेकओवर की समय सीमा से पहले ट्विटर मुख्यालय का दौरा करते हैं

कुछ भी नहीं कान (छड़ी) TWS ईयरबड्स विशेषताएं

कुछ भी नहीं कान (छड़ी) कान के डिजाइन आधार पर बनाता है (1) जो पिछले साल सामने आया था। ईयर (स्टिक) ईयरबड्स में हाफ-इन ईयर फेदरलाइट डिज़ाइन होता है जो कुछ लोगों के लिए कुछ फिटिंग समस्याएँ पैदा कर सकता है। लेकिन कंपनी का दावा है कि डिजाइन शक्तिशाली प्रामाणिक ध्वनि प्रदान करते हुए प्रदर्शन पर कोई समझौता नहीं करता है।

इसे 12.6 मिमी कस्टम ड्राइवर के साथ एकीकृत किया गया है जो गुणवत्ता वाले ध्वनि आउटपुट का उत्पादन करना चाहिए। आप इसे नथिंग फोन (1), एंड्रॉइड या आईओएस डिवाइस के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं। कान (छड़ी) से सबसे बड़ी चूक सक्रिय शोर रद्दीकरण है, और सिलिकॉन कली की कमी कुछ के लिए एक और मुद्दा हो सकता है। इसे डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग मिली है। कुछ भी नहीं दावा करता है कि एंटीना को यह सुनिश्चित करने के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है कि आपको लगातार कनेक्टिविटी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। द ईयर (स्टिक) में तीन हाई-डेफ माइक हैं, जिसके बारे में यह दावा करता है कि यह विंड और क्राउड-प्रूफ है।

जहां तक ​​बैकअप की बात है, नथिंग ईयर (स्टिक) कुल बैकअप के 29 घंटे का वादा करता है और केस 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 2 घंटे का जूस देता है।

रोहतक में बना सबसे लंबा रेलवे एलिवेटेड ट्रैक: पांच किलोमीटर के ट्रैक से शहर होगा जाम मुक्त, अमित शाह कल देंगे सौगात

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *