जजपा ने जारी की 20 स्टार प्रचारकों की सूची: आदमपुर उपचुनाव में भव्य के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला-अजय चौटाला मांगेंगे वोट

आदमपुर उप चुनाव में चुनाव प्रचार में 6 दिन शेष है। ऐसे में भाजपा की गठबंधन सहयोगी जजपा भव्य बिश्नोई के चुनाव प्रचार में उतर आई है। प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह के नेतृत्व में 6 नेताओं की समन्वय समिति बनाई है। इस कमेटी में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, राज्य मंत्री अनूप धानक, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विरेंद्र सिवाच, हिसार जिला प्रभारी मास्टर ताराचंद और जिला अध्यक्ष रमेश गोदारा शामिल हैं।

‘लेट दैट सिंक इन’, एलोन मस्क कहते हैं कि वह टेकओवर की समय सीमा से पहले ट्विटर मुख्यालय का दौरा करते हैं

बुधवार को जेजेपी कोआर्डिनेशन कमेटी के सदस्यों ने आदमपुर अनाज मंडी में एक बैठक कर हलके को 12 जोन में बांटकर विभिन्न नेताओं की ड्यूटी भी लगा दी। जेजेपी ने सभी 12 जोन में एक-एक नेता को प्रभारी नियुक्त किया है और उन्हें अपने क्षेत्र के गांवों में प्रचार तेज़ करने को कहा है।

ये होंगे स्टार प्रचारक

पार्टी सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि जेजेपी ने 20 वरिष्ठ नेताओं की सूची आदमपुर उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारक के तौर पर भी घोषित की है। इनमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंत राम तंवर एवं डॉ केसी बांगड़, प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह और प्रदेश महासचिव दिग्विजय चौटाला शामिल हैं।

इनके अलावा राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार,कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली, राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक ईश्वर सिंह, अमरजीत ढांडा, रामकरण काला, जोगीराम सिहाग भी आदमपुर में प्रचार करेंगे। साथ ही मोहसिन चौधरी, शीला भ्याण, रविंद्र सांगवान, कृष्ण गंगवा, विरेंद्र सिवाच और प्रदीप देसवाल भी जेजेपी की तरफ से गठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में आदमपुर में प्रचार करेंगे।

रोहतक में बना सबसे लंबा रेलवे एलिवेटेड ट्रैक: पांच किलोमीटर के ट्रैक से शहर होगा जाम मुक्त, अमित शाह कल देंगे सौगात

चुनाव आयोग को भेजी स्टार प्रचारकों की सूची

जेजेपी सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि उन्होंने पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची राज्य चुनाव आयोग को भेज दी है। पार्टी नेताओं ने आदमपुर में की बैठक के बाद कहा कि आदमपुर की जन क्षेत्र के विकास के लिए और सकारात्मक राजनीति के लिए गठबंधन के प्रत्याशी को वोट देगी और राज्य सरकार के साथ चलकर यहां विकास का रास्ता बुलंद करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.कुलदीप का कर्ज उतारेंगे कार्तिकेय: भव्य के चुनाव प्रचार में उतरे; राज्यसभा चुनाव में कुलदीप की बगावत से जीते थे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *