नंदियों से टकराई कार

दोनों नंदियों की हुई मौके पर मौत

कार सवार 3 युवक घायल

एस• के• मित्तल 
सफीदों, नगर के जींद रोड़ पर गांव बहादुरगढ़ के पास देर रात एक कार बेसहारा नदियों से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों नदियों की मौके पर ही मौत हो गई तथा कार संतुलन खोकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। कार में सवार तीन युवक घायल हो गए। घायलों युवकों की पहचान गांव बुढ़ाखेड़ा निवासी प्रदीप, अनिल व वकील के रूप में हुई है। घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया।
मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मिली जानकारी के अनुसार गांव बुड्ढाखेड़ा निवासी प्रदीप, अनिल व वकील कार में सवार होकर सफीदों में एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए आए थे। रात्रि में शादी में भाग लेकर वे वापिस लौट रहे थे कि गांव बहादुरगढ़ के पास उनकी कार के आगे अचानक दो बेसहारा नंदी आ गए और कार की जोरदार टक्कर उन नंदियों से हो गई। इस टक्कर में दोनों नंदियों की मौके पर ही मौत हो गई और कार असंतुलित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी।
इस घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर की भीषण आवाज को सुनकर मौके पर काफी तादाद में लोग इक्कठा हो गए। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं राहगीर कार से तीनों घायलों को निकालकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां से उन्हे प्राथमिक उपचार पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मरे हुए नंदियों को सड़क से हटवाया। बहादुरगढ़ के समाजसेवी विनोद सांगवान ने अपनी जेसीबी से नन्दियों को सड़क के साथ की जमीन में दफन करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *