धीरेंद्र शास्त्री का विरोध हिंदू कतई सहन नहीं करेगा: गोपाल कौशिक

एस• के• मित्तल     
सफीदों,        राष्ट्रीय हिंदू वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल कौशिक ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सभी सनातनी बागेश्वर धाम व पंडित धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन करें ताकि देश में सनातन धर्म व उसके मूल्यों की रक्षा की जा सके। जो लोग धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर रहे हैं वे विधर्मी हैं।
ये विधर्मी लोग रूप-रंग बदलकर पहले ब्राह्मणों का विरोध करते हैं फिर सनातन धर्म का। सभी हिंदूओं को इन विधर्मियों का मिलकर डटकर सामना करना होगा। धीरेंद्र शास्त्री का विरोध सीधे तौर पर सनातन धर्म पर हमला है। इससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची और इसको हिंदू समाज कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम के पास दिव्य शक्ति है और वे उन दिव्य शक्तियों द्वारा लोगों को दुख-दर्द हरने का काम कर हैं तो इसमें गलत क्या है। धीरेंद्र शास्त्री किसी से कोई फीस नहीं लेते और ना ही किसी चमत्कार का दावा करते हैं और ना ही वे अपने आप को भगवान बताते हैं।
कुछ लोगों को इस बात का भी दर्द है कि बागेश्वर महाराज धर्म परिवर्तन और लव जिहाद क्यों रोक रहे हैं और जबदस्ती धर्मांतरण से ग्रस्त घर वापसी क्यों करा रहे हैं? उन्होंने कहा कि आज देश में जबरदस्ती धर्मांतरण का खेल चल रहा उससे किसी को दिक्कत नहीं है और जब बागेश्वर महाराज उन लोगों को वापिस उनके धर्म में ला रहे हैं तो विधर्मियों के पेट में दर्द हो रहा है। हमारा कर्तव्य बनता है कि हम समर्थन उनका समर्थन करें। अगर सनातन धर्म बचेगा तो ही इस देश में हिंदू बचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *