ब्ला-ब्ला ऐप का इस्तेमाल करना पड़ा भारी: जींद में NH 152-D पर कार और ट्रक की टक्कर; युवती की मौत, 2 घायल

हरियाणा के जींद में NH 152-D पर जुलाना के पास ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्रैस कल्ब सफीदों द्वारा आयोजित वार्षिकोत्सव में विधायक श्री सुभाष गांगोली जी, असंध के एसडीएम श्री मनदीप कुमार शर्मा जी, पायनियर स्कूल के चेयरमैन श्री नरेश सिंह बराड़ व शिक्षाविद् श्री गुलाब सिंह किरोड़ीवाल जी ने सम्मानित किया🎉🎉🌹🌹💓💓🙏🙏…

भिवानी के कोर्ट रोड सूर्यनगर निवासी महेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बतायाा कि वह कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर गुरुकुल में टीचर है। उसके पास फोर्ड फिगो गाड़ी है। रविवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे के बाद वह कुरुक्षेत्र से भिवानी के लिए निकला तो उसने अपनी गाड़ी की लोकेशन बला-बला एप पर डाली हुई थी। इसलिए रास्ते में एक लड़का तथा लड़की ने भी भिवानी जाने के लिए एप पर रिक्वेस्ट भेजकर जॉइन कर लिया और उसकी गाड़ी में बैठ गए।

जुलाना के पास ट्रक ने मारी टक्कर
लड़के का नाम संदीप तथा लड़की का नाम ज्योति था। पिहोवा रोड से वह NH 152-D पर चढ़कर जा रहे थे। जुलाना एरिया के पास जाकर ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसमें वह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने उन्हें गाड़ी से निकालकर टोल के एग्जिट पॉइंट तक पहुंचाया, यहां से एंबुलेंस के जरिए उन्हें महम अस्पताल ले जाया गया।

ट्विटर एड-फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान जल्द ही रोल आउट होगा: आप सभी को पता होना चाहिए

लड़की की मौत, दो PGI रेफर
रास्ते में ज्योति की मौत हो गई, जबकि उन्हें प्राथमिक उपचार देकर रोहतक PGI रेफर कर दिया, लेकिन परिवार के लोग उसे भिवानी ले गए। जुलाना थाना पुलिस ने महेंद्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
बड़ी फर्मों द्वारा नौकरी में कटौती की घोषणा के बाद फिर से टेक छंटनी का चलन | विशेषज्ञ भारत के बारे में क्या सोचते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *