प्रमोद गौतम को मिला विहिप के जिला मंत्री का दायित्व

सामाजिक संस्थाओं एवं गण्यमान्य लोगों ने जताई खुशी

एस• के• मित्तल   
सफीदों,        शिक्षक प्रमोद गौत्तम को विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री का दायित्व सौंपा गया है। उनकी नियुक्ति की घोषणा विश्व हिंदू परिषद हरियाणा के अध्यक्ष एवं पूर्व न्यायाधीश पवन कुमार द्वारा कुरूक्षेत्र में आयोजित एक समारोह में की गई। बता दें कि पेशे से शिक्षक प्रमोद गौतम लंबे समय से विहिप के साथ लगातार जुड़े हुए हैं तथा कई अहम दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं।
उनकी इस नियुक्ति पर जिला जींद के विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, दुर्गावाहिनी एवं मातृशक्ति के कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है। सफीदों के विभिन्न धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों व गण्यमान्य व्यक्तियों ने इस घोषणा की सराहना करते हुए कहा कि जिला जींद में संगठन की गतिविधियों में प्रमोद गौतम अहम भूमिका निभाते हुए नई दिशा प्रदान कर रहे हैं। भक्ति योग आश्रम सरनाखेड़ी के संचालक डा. शंकरानंद सरस्वती ने जिला जींद के मंत्री का दायित्व प्रमोद गौतम को सौंपने पर हरियाणा प्रांत कार्यकारिणी का आभार जताते हुए कहा कि प्रमोद गौतम संगठन की कसौटी पर अपनी निष्ठा व मेहनत से खरे उतरेंगे।
अपने संबोधन में नवनियुक्त जिला मंत्री प्रमोद गौतम ने प्रांत कार्यकारिणी का आभार जताते हुए कहा कि जिला जींद के प्रत्येक उपखंड, खंड, प्रखंड व नगर समितियों के साथ सामंजस्य बनाकर विस्तार कार्यक्रम को प्राथमिकता देते हुए संगठन के दिशा-निर्देशों का पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सभी का साथ व सहयोग लेकर संगठन के आगामी कार्यक्रमों को सफल बनाने में अपने दायित्व का निर्वहन ईमानदारी से करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *