देखें: SRH कप्तान Aiden Markram ने IPL 2023 के लिए टीम के लिए दो-चरणीय प्रक्रिया रखी

 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए आ चुके हैं और नेट्स पर अभ्यास कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम को अपना पहला भाषण देते हुए देखा जा सकता है।

सिलिंग प्लान के तहत सफीदों में लगाए 4 नाके

अपनी तरफ से बात करते हुए मार्कराम ने कहा, “मुझे पता है कि आप लोगों ने यात्रा शुरू कर दी है। तो यह एक बहुत ही सरल दो-चरणीय प्रक्रिया है जिसे मैं चाहता हूं कि हम सभी देखें। मेरा मतलब है, मैं समझता हूं कि हर किसी का अपना खेल होता है और यह ठीक है। सबसे पहले, हम सभी ने यह जानने के लिए पर्याप्त क्रिकेट खेली है कि परिस्थितियों की सही पहचान कैसे करें, और उन्हें बहुत जल्दी पहचानें, जो स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण है।

जींद में आग से डेढ़ एकड़ में गेहूं जली: हाईटेंशन तारों में शॉर्ट सर्किट से निकली थी चिंगारी; नरवाना में भी भड़की आग

“उससे, हम विकसित होते हैं। हम में से प्रत्येक के पास अपनी ताकत होगी। उन शर्तों के अनुसार। और लड़कों को हम केवल उन विकल्पों को जमीन पर वापस लाना है। हम इसे अपने साथ ले जाते हैं। यदि आप इसे गलत पाते हैं तो हम अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, लेकिन यह उन विकल्पों पर है, कोई भी आप पर संदेह नहीं करेगा। कोई आपसे सवाल करने वाला नहीं है। वह स्वतंत्रता है। मैं चाहता हूं कि यहां के लोगों के पास हो। यह अपने आप को व्यक्त करने और उस ब्रांड का मनोरंजन करने के बारे में है जिसे हम एक टीम के रूप में बनाना चाहते हैं। और मुझे कोई शक नहीं है। मैं उस घेरे को देखता हूं, अब हम उस पर कील ठोंक रहे हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘इस सर्कल में काफी क्वॉलिटी है। इसके साथ शुरुआत करना वास्तव में काफी रोमांचक है। इसलिए उन दोनों चीजों को अपने पास ही रखें और वहीं से शुरुआत करें। आइए हम अपनी ताकत से बहुत दूर न जाएं। खुद को सर्वश्रेष्ठ मौका देते हुए अपनी ताकत का समर्थन करते रहें, मेरा मतलब है कि हम इस तरह के पलों में बेहद शांत और सहज रहेंगे क्योंकि हम यही सबसे अच्छा करते हैं।

क्षेत्ररक्षण के महत्व के बारे में बात करते हुए, मार्कराम ने कहा, “इसके अलावा क्षेत्ररक्षण के दृष्टिकोण से रयान कुक (क्षेत्ररक्षण कोच) कहते हैं, हर कोई अच्छा रहा है, मुझे भरोसा है कि वह लोगों को बाधाओं से बचाएगा। लेकिन यह हम सभी के लिए मापने योग्य है कि हम बैज की कितनी परवाह करते हैं और हम मैदान में एक-दूसरे की कितनी परवाह करते हैं। तो इसके अलावा लड़के इसका आनंद लेते हैं उन ताकतों पर टिके रहें उन ताकतों पर कोई सवाल नहीं करेगा बल्कि खुद को अभिव्यक्त करने की आजादी पर सवाल उठाएगा। इसका आनंद लें, हमारे पास एक मजेदार समूह है और कुछ महीने एक दूसरे के आसपास रहने के लिए।

सोनीपत में महिला के गले से तोड़ी सोने की चेन: बाइक सवारों के पीछे दौड़ी तो गिर पड़ी; सवा लाख रुपए कीमत थी

मार्कराम पहले गेम के लिए अनुपलब्ध थे क्योंकि वह राष्ट्रीय कर्तव्य पर थे। पक्ष से हार गया राजस्थान रॉयल्स मार्कराम, हेनरिक क्लासेन और मार्को जानसन की दक्षिण अफ्रीकी तिकड़ी के साथ 72 रनों से हार गई।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *