देखें: विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर एमआई-आरसीबी मैच से पहले वानखेड़े स्टेडियम में फिर से मिले

 

सचिन तेंडुलकर। विराट कोहली। वानखेड़े स्टेडियम। तीनों का एक इतिहास है। भारतीय क्रिकेट में मशाल के दो लौकिक क्षण।

2011 में, जैसा कि तेंदुलकर विश्व कप फाइनल में 31/2 पर आउट होने के बाद पवेलियन लौटे थे – उनका आखिरी विश्व कप क्या होगा – एक 22 वर्षीय कोहली आए, जिन्होंने 83- भारत को खेल में वापस लाने के लिए गौतम गंभीर के साथ खड़े हो जाओ। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब शीर्ष दो शतक बनाने वालों के बीच एक छोटी बातचीत हुई थी, जिसे हाल ही में तेंदुलकर ने ट्विटर पर प्रकट किया था।

देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल-खलीज स्टाफ के एक सदस्य को धक्का दिया जिसने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की

“गेंद अब भी स्विंग कर रही है,” अनुभवी नौजवान से कहते थे, जिसने बाद में कहा था, “उन्होंने (तेंदुलकर) पूरे देश का बोझ अपने कंधों पर ले लिया है। अब समय आ गया है कि हम उसे अपने कंधों पर उठाएं।

2013 में, तेंदुलकर के भारत के लिए अपनी अंतिम पारी में आउट होने के बाद वापस चले जाने के बाद, 25 वर्षीय कोहली आए, जिन्होंने पहली ही गेंद पर चौका लगाया।

इसलिए, जैसा कि दोनों सोमवार को फिर से उसी स्थान पर मिले, सारी यादें वापस आ गईं। सिर्फ उनके लिए ही नहीं, बल्कि उनके लिए भी जिन्होंने उन्हें देखा था मुंबई इंडियंस मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मेजबानी।

सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय युवक की मौत: कोटला नूंह रोड पर मेवली गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर

दोनों टीमें 2023 इंडियन प्रीमियर लीग में अपना अभियान खोलने के लिए भिड़ी थीं, जिसमें आरसीबी ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पांच बार के चैंपियन को आठ विकेट से हरा दिया था।

तब से, बैंगलोर ने अपने अगले नौ मैचों में से सिर्फ चार में जीत हासिल की है। मुंबई ने इस सीजन में 10 मैचों में पांच जीत दर्ज की हैं और आरसीबी की तुलना में कमजोर नेट रन रेट के कारण अंक तालिका में छठे स्थान पर है। घर में, MI का अब तक दो जीत और दो हार के साथ 50 प्रतिशत रिकॉर्ड भी है। यहां आगामी मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विवरण हैं आईपीएल 2023 खेल।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *