देखें: केविन डी ब्रायने ने मिकेल अर्टेटा को एक गर्म विवाद में दूर धकेल दिया

 

मैनचेस्टर सिटी के सुपरस्टार केविन डी ब्रायने ने बुधवार को अमीरात स्टेडियम में आर्सेनल और मैनचेस्टर सिटी के बीच खेल के दौरान आर्सेनल के प्रबंधक मिकेल आर्टेटा को धक्का दे दिया।

एक गरमागरम विवाद में, जब गेंद खेलने से बाहर हो गई तो बेल्जियम के अंतर्राष्ट्रीय ने अपना आपा खो दिया और वह आर्सेनल डगआउट के पास उसे लेने गया जहाँ आर्टेटा ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की।

सोनीपत में फर्जी फर्म खोल 7 करोड़ का ट्रांजेक्शन: इनकम टैक्स का नोटिस मिलने के बाद खुलासा; दोस्त को दिए थे कागजात

इससे पहले खेल में, आर्सेनल के प्रशंसकों ने डी ब्राय्यून पर बोतलें फेंकी, जिसका उन्होंने आंख मारकर बर्फीले तरीके से जवाब दिया।

 

आर्टेटा ने पहले कोचिंग टीम के हिस्से के रूप में मैनचेस्टर सिटी में पेप गार्डियोला के तहत काम किया था।

डि ब्रायने ने आर्सेनल पर सिटी के 3-1 के स्कोर के साथ प्रीमियर लीग में शीर्ष स्थान हासिल किया। जैक ग्रीलिश और एर्लिंग हैलैंड भी स्कोर शीट पर रहे हैं।

हाफटाइम तक दोनों टीमें आर्सेनल के लिए बुकायो के साका के पेनल्टी के साथ 1-1 से बराबरी पर थीं। हालांकि दूसरे हाफ में सिटी ने जोरदार वापसी की।

“यदि आप तीन गोल दूर देते हैं जिस तरह से हमने किया तो उन्हें खेल मिलता है। यह शर्म की बात है क्योंकि हम वास्तव में उनके पास थे, ”आर्सेनल के मैनेजर मिकेल आर्टेटा ने कहा।

Oppo का पहला क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘Find N2 Flip’ हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता

“उनके खिलाफ त्रुटि का मार्जिन लगभग शून्य है। हमने बहुत सी साधारण चीज़ें गलत कीं।”

मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला ने कहा, “वे पहले हाफ में हमसे बेहतर थे लेकिन हम दूसरे हाफ में आगे बढ़े और फिर भी उसमें बने रहे और अंत में खिलाड़ियों की गुणवत्ता ने अंतर पैदा किया।”

मैन सिटी और आर्सेनल दोनों 51 प्रत्येक के साथ अंकों के स्तर पर हैं। हालाँकि, आर्सेनल के हाथ में एक खेल है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *