दुकानदार की कमीज ले भागा ग्राहक: महाराज भी निकाल कर बिस्किट और कुरकुरे बांटेंगे; कहकर दुकानदार की भी निकलवाई

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के मतलौडा गांव से चोरी की अजीब वारदात सामने आई है। जहां दुकान पर बिस्किट और कुरकुरे खरीदने आए ग्राहक ने दुकानदार को कहा कि महाराज ये कमीज निकाल कर बांटेंगे। इसलिए आप भी मुझे ये कमीज निकाल कर ही दो।

अशोक तंवर का कुलदीप बिश्नोई से सवाल: RS चुनाव में कांग्रेसी कैंडिडेट की हार के बाद ट्वीट- सांप का फन कुचलने से क्या होगा, अजगर तो जिंदा है

युवक के कहने पर दुकानदार ने ऐसा ही किया तो आरोपी ग्राहक युवक दुकानदार की कमीज चुरा कर वहां से फरार हो गया। कमीज में 20 हजार की नकदी समेत अन्य दस्तावेज थे। मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

पांच दिन अपने स्तर पर की आरोपी की तलाश

मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में राजबीर ने बताया कि वह गांव अटवाला का रहने वाला है। उसने वैसर रोड मतलौडा में देशवाल ट्रेडर्स के नाम से दुकान संचालित की हुई है। 6 जून की दोपहर 1 बजे वह अपनी दुकान पर था। इसी दौरान दुकान पर एक युवक आया। जिसने 20 पैकेट सर्फ के मांगे। राजबीन ने सर्फ के पैकेट निकाल कर काउंटर पर रख दिए। इसके बाद उस लड़के ने कुरकुरे व बिस्किट मांगते हुए कहा कि ये कुरकुरे और बिस्किट महाराज ने बच्चों में बांटने है।

कांग्रेस की हार के बाद कुलदीप बिश्नोई का तंज: ट्वीट; हम समंदर हैं, हमें खामोश रहने दो, जरा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे

महाराज कमीज निकाल कर प्रसाद बांटते हैं। तुम भी अपनी कमीज निकाल लो और फर ये कुरकुरे और बिस्किट के पैकेट दो। राजबीर ने उसके कहने पर अपनी कमीज निकाल ली और सामने काउंटर पर रख दी। इसके बाद वह सामान लेने दुकान के अंदर से कमरे में चला गया। उसने अचानक पीछे मुड़कर देखा तो वहां से सामान लेने आया युवक जा चुका था। उसक कमीज भी काउंटर पर नहीं थी। कमीज में 20 हजार रुपए, आधार कार्ड, ड्राईविंग लाइसेंस व मोबाइल फोन था।

स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ की भविष्यवाणी करने वाले एल्गोरिदम का उपयोग करने के लिए सैमसंग पर मुकदमा चलाया गया है

राजबीर का कहना है कि वह अपने तौर पर आरोपी युवक की तलाश कर रहा था। उसने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में खंगाले, मगर कैमरे खराब होने की वजह वह किसी भी कैमरे में कैद नहीं हो पाया। जब उसके बारे में कोई भेद नहीं लगा तो मामले की शिकायत शनिवार को पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कांग्रेस की हार के बाद कुलदीप बिश्नोई का तंज: ट्वीट; हम समंदर हैं, हमें खामोश रहने दो, जरा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *