त्यौहारी सीजन को लेकर पुलिस उतरी फील्ड में: सिरसा में भीड़-भाड़ वाले इलाकों में सादी वर्दी में ड्यूटी देंगे पुलिसकर्मी

 

 

हरियाणा के सिरसा में त्योहारी सीजन को देखते हुए आपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम के लिए महिला थाना प्रभारी मंजू सिंह खुद फील्ड में उतरी हैं। उन्होंने रोडी बाजार व साथ लगते बाजारों में जाकर व्यवस्थाएं जांची। साथ ही ड्यूटी पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

बारिश ने बढ़ाई अधिकारियों की आफत: जेसीबी से मिट्‌टी हटवाई तो कहीं करवाया राजीनामा, किसानाें व प्रशासन की चिंता भी बढ़ी

महिला थाना प्रभारी मंजू सिंह ने कहा कि स्कूल कॉलेजों में निरंतर अभियान चल रहा है। त्यौहार के सीजन में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विभिन्न भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर सादी वर्दी में भी पुलिस कर्मचारियों की तैनाती की गई हैै। साथ ही पुलिस ने संभावित इलाकों में गश्त भी बढ़ा दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि किसी भी आपातकालीन स्थिति में पैनिक होने की जरूरत नहीं है, तुरंत पुलिस हेल्पलाइन पर सूचना दें।

कानून का दुरुपयोग कर रही महिलाएं

महिला थानों को महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाया गया है। लेकिन कुछ महिलाएं इसका दुरुपयोग कर रही हैं। कुछ महिलाओं ने झूठे मुकदमे दर्ज करवाकर ब्लैकमेलिंग का काम शुरू कर दिया है। पुलिस लगातार ऐसे मामलों को पकड़कर उनका पर्दाफाश कर रही है। कुछ दिन पहले ही दो ऐसे मामले सामने आए थे। महिला थाना पुलिस ने उन पर कार्रवाई अमल में लाई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
डब्ल्यूएफएच के दौरान कर्मचारियों के सुस्त होने से मालिकों को डर था: माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *