पानीपत में ज्वेलर से लूटपाट की कोशिश: दुकान में घुसकर नकाबपोश बदमाश ने तानी पिस्तौल; महिला ग्राहक ने दिया धक्का, भागे

 

 

हरियाणा में पानीपत के गांव बापौली में एक ज्वेलर के साथ लूटपाट की कोशिश का मामला सामने आया है। जहां नकाबपोश बदमाशों ने एक ज्वेलर पर पिस्तौल तानी और काउंटर से लूटपाट करनी चाही। मगर दुकान पर बैठी महिला ग्राहकों ने उसे धक्का दिया।

बदलेंगी मतदाता सूची की धुंधली फोटो: डुप्लीकेट इन्ट्री को जल्द किया जाएगा बाहर, 5 जनवरी को होगा अंतिम प्रकाशन

जिसके बाद दुकानदार बाहर आ गया और बदमाश भी वहां से भाग निकले। बदमाशों ने जाते-जाते दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित की शिकायत पर बापौली थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ IPC की धारा 393 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

भागने के दौरान आरोपियों से झड़प करते दुकानदार।

दुकान में घुसते ही गर्दन पर तानी पिस्तौल

बापौली थाना पुलिस को दी शिकायत में मुकेश कुमार ने बताया कि उसने अपने घर में ही ज्वेलरी शॉप खोली हुई है। मंगलवार शाम करीब 5 बजे वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। दुकान पर दो महिला ग्राहक भी बैठी हुई थी। वह उन्हें आभूषण दिखा रहा था। अचानक उसकी दुकान के सामने से बाइक सवार दो युवक हैल्मेट लगाए हुए आए। उन्होंने वहां अपनी बाइक रोकी। उनमें से एक युवक दुकान के भीतर दाखिल हुआ। जिसने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और उसकी गर्दन पर अड़ा दी।

बालसमंद में 2 अक्टूबर को AAP की पंचायत: अनुराग ढांडा बोले- शिक्षा के मुद्दे पर आम प्रत्याशी तोड़ेगा कुलदीप बिश्नोई का गढ़

अचानक से यह सब होता देख वह होपलेस हो गया। मुकेश ने बदमाशों को कहा कि यह क्या कर रहे हो? पास में बैठे ग्राहक भी डर गए। बदमाश ने महिलाओं को भी धमकाना शुरू किया। बदमाश ने दुकान के काउंटर की ओर घुसने की कोशिश की और उसकी गर्दन दबाई।

जिस दौरान वहां बैठी एक महिला ग्राहक ने उसे धक्का दे दिया। इसी दौरान मुकेश ने दुकान के भीतर से घर की ओर जा रहे दरवाजे को खोला और बाहर आ गया। बदमाश भी वहां से बाहर आ गया। तभी बदमाश बाहर बाइक पर बैठा और कहा कि तेरे को बाद में देखेंगे। यह कहते हुए बदमाश वहां से फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.भारत स्मार्टफ़ोन पर GPS को NavIC सिस्टम से बदलने के लिए बातचीत कर रहा है: इसका क्या अर्थ है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!