डायना श्नाइडर के ‘अनुचित’ समारोह को शांत करने के बाद मारिया सककारी की जीत हुई

 

मारिया सककारी ने बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में अंक जीतने के बाद प्रतिद्वंद्वी डायना श्नाइडर के मुखर जश्न के साथ नाराजगी जताई, लेकिन किशोर क्वालीफायर को 3-6 7-5 6-3 से जीत के रास्ते पर उंगुली मार कर शांत कर दिया।

दुनिया की 106 नंबर की खिलाड़ी श्नाइडर ने काले और सफेद पोल्का डॉट रूमाल पहने हुए, सककारी की दिशा में दहाड़ने और अपने बर्फीले घूरने की आदत बना ली, और मार्गरेट कोर्ट एरिना में दूसरे सेट में ग्रीक छठी वरीयता प्राप्त 5-5 के लिए यह बहुत अधिक हो गया। .

अमृत प्रोजेक्ट में मिली खामियां: निकाय विभाग ने 3 जिलों के 5 अधिकारी किए सस्पेंड; 2 की पेंशन रोकने के आदेश

एक तीखी मुस्कराहट के बाद, सककारी गंभीर हो गई और एक उंगली पकड़ते हुए कुर्सी अंपायर की ओर बढ़ी, और कहा: “अगर वह मेरे चेहरे पर एक बार और चिल्लाती है … नहीं, नहीं, नहीं, नहीं।” एक बार और … वह मेरी ओर आ रही है। एक बार और मैं रेफरी से बात करने जा रहा हूं।

स्थिति को संभालना सककारी के लिए काम करता दिखाई दिया, जिसने सेट लेने के लिए 18 वर्षीय रूसी की विधिवत सर्विस तोड़ी, फिर तीसरे राउंड में पहुंचने के लिए मैच को बंद कर दिया।

सककारी ने बाद में संवाददाताओं से कहा, “एक मैच के दौरान आप बहुत उत्साहित हो सकते हैं या आप जानते हैं, जिस तरह से कुछ खिलाड़ी अपनी बातों का जश्न मनाते हैं, यह उचित नहीं है।”

“मैं इससे खुश नहीं था। लेकिन, आप जानते हैं, उसने ऐसा कभी नहीं किया

फिर से। वह उसकी बहुत अच्छी थी।

कांग्रेस नेता के पेट्रोल पंप के सामने लगाए कंक्रीट बेरियर: यहीं पर रूकी थी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, जिले भर के कार्यकर्ता आज करेंगे विरोध .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *