कांग्रेस नेता के पेट्रोल पंप के सामने लगाए कंक्रीट बेरियर: यहीं पर रूकी थी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, जिले भर के कार्यकर्ता आज करेंगे विरोध

 

कंक्रीट बेरियर का विरोध करते कांग्रेस नेता।

हरियाणा के जिले करनाल के नेशनल हाईवे-44 पर NHAI ने एक एक पेट्रोल पंप के सामने कंक्रीट बेरियर लगाकर रास्ता बंद कर दिया है। पेट्रोल पंप कांग्रेस नेता जोगिंद्र चौहान का है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी जोगिंद्र चौहान के फार्म पर रुके थे। जिसके बाद से ही यह रास्ता रोका गया है। जिससे कांग्रेस नेता में रोष है। चौहान का आरोप है कि NHAI ने द्वेष भावना के साथ उसके पेट्रोल पंप के सामने वाले रास्ते को बंद किया गया है।

कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेसियों को धृतराष्ट की औलाद बताया: भाजपा नेता भिवानी में बोले-अब खानदान के गुलामों के भरोसे राजनीति विरासत नहीं

पेट्रोल पंप के रास्ते पर लगे कंक्रीट बेरियर।

पेट्रोल पंप के रास्ते पर लगे कंक्रीट बेरियर।

नेशनल हाइवे-44 पर अवैध कट बने हुए है। अवैध कटो की वजह से हादसों का अंदेशा बना रहता है और इनट्स कटो को NHAI बंद करने की कार्रवाई करता रहता है लेकिन अब सिर्फ NHAI ने सिर्फ जोगिंद्र चौहान के पेट्रोल पंप के सामने वाले रास्ते को ही ब्लॉक किया है, जबकि अन्य कई ऐसे कटे खुले ही पड़े है। ऐसे में कांग्रेस नेता जोगिंदर चौहान ने NHAI की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए है। चौहान ने कहा है कि उसके खिलाफ सिर्फ इसलिए एक्शन लिया गया है कि वह कांग्रेस नेता है और राहुल गांधी उसके फार्म हाउस पर रुके थे। चौहान ने कहा कि सरकार व प्रशासन का यह तरीका बिल्कुल सही नहीं है।

कोई नोटिस नहीं दिया गया

चौहान ने आरोप लगाया है कि पेट्रोल पंप के सामने पत्थर रखने से पहले हाईवे की तरफ से उसको कोई नोटिस नहीं दिया गया। सिर्फ इतना ही पता चला है कि सरकार के आदेश है रास्ता बंद करने के। अब सिर्फ उसी के पेट्रोल पंप के सामने का रास्ता बंद किया गया है।

हरियाणा सरकार ने किया फेरबदल: तरुण भंडारी को लगाया पब्लिसिटी एडवाजर, जारी किए नियुक्ति के आदेश

विरोध करते लोग।

विरोध करते लोग।

आज जिले भर कार्यकर्ता करेंगे विरोध

​​​​​​​इस मामले की सूचना के मिलने के बाद जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी रोष है। इसके विरोध में आज जिले भर के सैंकड़ो कार्यकर्ता यहां पर पहुंचकर इसका विरोध करेंगे। कांग्रेस के जिला संयोजक तरलोचन सिंह ने कहा कि सरकार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दबाने की कोशिश कर रही है। लेकिन वह दबने वाले नहीं है। आज जिले भर कांग्रेस कार्यकर्ता यहां पहुंचकर इसका विरोध करेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में बंद मकान में कैश-जेवर चुराए: बेटे से मिलने हैदराबाद गया था मालिक; स्कूटी पर साथी संग आया दिव्यांग चोर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *