ट्विटर ब्लू टिक के लिए $8 प्रति माह, एलोन मस्क ने सत्यापन के लिए शुल्क की घोषणा की

 

ट्विटर का नया मालिक एलोन मस्क मंगलवार को घोषणा की कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सत्यापित ब्लू टिक के लिए लोगों को प्रति माह 8 अमरीकी डालर का भुगतान करना होगा।

मस्क ने यह भी कहा कि मूल्य को क्रय शक्ति समता के अनुपात में देश द्वारा समायोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सत्यापित ट्विटर उपयोगकर्ताओं को उत्तरों, उल्लेखों और खोजों में भी प्राथमिकता मिलेगी, जो स्पैम/घोटाले को हराने के लिए आवश्यक है। वे लंबे वीडियो और ऑडियो भी पोस्ट कर सकेंगे और आधे विज्ञापन देखेंगे।

बठिंडा जेल में फिर मिला मोबाइल फोन: मर्डर के आरोप में बंद हरियाणा के झज्जर के बंदी ने टॉयलेट में छिपाया था

भत्तों को सूचीबद्ध करते हुए, मस्क ने कहा कि ट्विटर के साथ काम करने के इच्छुक प्रकाशकों के लिए एक पेवॉल बायपास होगा। उन्होंने कहा कि नए उपाय ट्विटर को कंटेंट क्रिएटर्स को पुरस्कृत करने के लिए एक राजस्व धारा भी देंगे।

अरबपति ने पहले यह कहते हुए मूल्य वृद्धि का बचाव किया था, “हमें किसी तरह बिलों का भुगतान करने की आवश्यकता है, ट्विटर पर व्यापार मॉडल और इसके राजस्व को बढ़ाने की उनकी योजनाओं का जिक्र है।”

पिछले हफ्ते, मस्क ने 44 अरब डॉलर में सोशल मीडिया कंपनी का अधिग्रहण एक महीने की लंबी गाथा के रूप में किया। सोमवार को अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) की फाइलिंग के अनुसार, कंपनी के अधिग्रहण के बाद उन्होंने ट्विटर के निदेशक मंडल को भंग कर दिया है। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क, फाइलिंग के अनुसार, “ट्विटर के एकमात्र निदेशक” बन गए।

यह पुष्टि करता है कि ट्विटर के निदेशक मंडल में शामिल होने के बजाय, एलोन मस्क अब उनका एकमात्र प्रतिस्थापन है। “27 अक्टूबर, 2022 को, और विलय की समाप्ति के परिणामस्वरूप, मस्क ट्विटर के एकमात्र निदेशक बन गए,” फाइलिंग पढ़ें।

“विलय समझौते की शर्तों के अनुसार, विलय के प्रभावी समय के रूप में प्रभावी, निम्नलिखित व्यक्ति, जो विलय के प्रभावी समय से पहले ट्विटर के निदेशक थे, अब ट्विटर के निदेशक नहीं हैं: ब्रेट टेलर, पराग एसईसी फाइलिंग के अनुसार अग्रवाल, ओमिड कोर्डेस्टानी, डेविड रोसेनब्लैट, मार्था लेन फॉक्स, पैट्रिक पिचेट, एगॉन डरबन, फी-फी ली और मिमी अलेमायेहौ।

Xbox चीफ फिल स्पेंसर का दावा है कि कॉल ऑफ़ ड्यूटी PlayStation कंसोल पर जारी रहेगी

कंपनी की फाइलिंग में कहा गया है कि ट्विटर के बोर्ड के सभी पिछले सदस्य, जिनमें हाल ही में अपदस्थ सीईओ अग्रवाल और चेयरमैन टेलर शामिल हैं, अब “विलय समझौते की शर्तों के अनुसार” निदेशक नहीं हैं।

मस्क ने ट्विटर बॉस के रूप में पदभार संभाला और उनका पहला काम कथित तौर पर भारतीय मूल के सीईओ अग्रवाल, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल, कंपनी के नीति प्रमुख विजया गड्डे और अन्य को बर्खास्त करना था।

नारनौल में बूथों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां: पंच-सरपंच के लिए कल पड़ेंगे वोट; महेंद्रगढ़ जिले में 1529 प्रत्याशी मैदान में

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *