ट्विटर टेकओवर ड्रामा के बीच मस्क कहते हैं, ‘आई एम ए बॉट एंड सोज़ माई वाइफ’

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क, जो माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर नकली/स्पैमिंग खाते और बॉट खोजने में व्यस्त हैं, उन्हें लगता है कि वह खुद एक बॉट हैं, और उनकी पत्नी भी।

ट्विटर पर फर्जी यूजर्स और बॉट्स की मौजूदगी से नाराज मस्क ने पिछले हफ्ते 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण के सौदे को रोक दिया था।

एक उपयोगकर्ता से प्रतिक्रिया करते हुए जिसने पूछा कि क्या आप भी एक बॉट हैं, मस्क ने चुटकी ली: “मैं एक बॉट हूं और मेरी पत्नी भी।”

मस्क ने रविवार को कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर का एल्गोरिदम उपयोगकर्ताओं के साथ छेड़छाड़ कर सकता है और इसके लिए एक समाधान भी सुझाया।

“आपको एल्गोरिदम द्वारा उन तरीकों से छेड़छाड़ की जा रही है जिन्हें आप महसूस नहीं करते हैं। अंतर देखने के लिए आगे और पीछे स्विच करना आसान है, ”मस्क ने एक अन्य ट्वीट में कहा।

मस्क ने कहा, “मैं एल्गोरिथम में द्वेष का सुझाव नहीं दे रहा हूं, बल्कि यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहा है कि आप क्या पढ़ना चाहते हैं और ऐसा करने में, अनजाने में आपके दृष्टिकोण में हेरफेर / बढ़ाना है, यह महसूस किए बिना कि यह हो रहा है,” मस्क ने कहा।

मस्क ने यह भी मजाक में कहा कि “लिबास का मालिक होना” सस्ता नहीं है।

“जिसने सोचा था कि लिबास का मालिक होना सस्ता होगा, उसने कभी सोशल मीडिया कंपनी हासिल करने की कोशिश नहीं की!” मस्क ने ट्वीट किया।

“स्वामित्व का काम” रूढ़िवादियों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला इंटरनेट स्लैंग है जो तर्कों में उदारवादियों को हराने या शर्मिंदा करने के लिए संदर्भित करता है।

टेस्ला के सीईओ ने पिछले हफ्ते ट्विटर अधिग्रहण पर रोक लगाते हुए कहा कि वह ट्विटर के निष्कर्षों पर विश्वास नहीं करते हैं, जो कहते हैं कि झूठे या स्पैम खाते इसके मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं (229 मिलियन) के 5 प्रतिशत से कम का प्रतिनिधित्व करते हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *