ट्विटर एड-फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान जल्द ही रोल आउट होगा: आप सभी को पता होना चाहिए

 

ट्विटर विज्ञापन-मुक्त सदस्यता योजना जल्द ही शुरू हो रही है।

ट्विटर पर विज्ञापन बहुत बार-बार और बहुत बड़े होते हैं। आने वाले हफ्तों में दोनों को संबोधित करने के लिए कदम उठा रहा है। एलोन मस्क ने कहा, इसके अलावा, एक उच्च-मूल्य वाली सदस्यता होगी जो शून्य विज्ञापनों की अनुमति देती है।

ट्विटर एड-फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान: माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर बिना किसी विज्ञापन के अधिक कीमत वाली सब्सक्रिप्शन योजना जारी करने की योजना बना रहा है। सीईओ एलोन मस्क ने कहा कि आने वाले हफ्तों में नया ट्विटर एड-फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान उपलब्ध होगा।

“विज्ञापन ट्विटर पर बहुत अधिक और बहुत बड़े हैं। आने वाले हफ्तों में दोनों को संबोधित करने के लिए कदम उठा रहा है। इसके अलावा, एक उच्च-मूल्य वाली सदस्यता होगी जो शून्य विज्ञापनों की अनुमति देती है,” उन्होंने ट्वीट किया।

करनाल में भारत जोड़ो यात्रा का असर: भाजपा के खेमे में हलचल, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश 25 को कांग्रेस में होंगे शामिल

इसके अलावा, “द रैबिट होल” नामक एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने मस्क के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए पूछा, “क्या व्यक्तिगत उपयोगकर्ता विज्ञापनों के माध्यम से खातों का मुद्रीकरण करने का विकल्प चुन सकते हैं? वर्तमान में, विज्ञापनदाता व्यक्तिगत रूप से उपयोगकर्ताओं तक पहुंचते हैं; प्लेटफ़ॉर्म के साथ एकीकृत समाधान बनाने से ट्विटर को कटौती करें और रचनाकारों को हमारी सामग्री का मुद्रीकरण करने का मार्ग दें”। जिस पर मस्क ने जवाब दिया: “हो सकता है कि ट्वीट विवरण के नीचे एक विज्ञापन डालकर ऐसा करने का कोई तरीका हो”।

हाल ही में, एलोन मस्क के स्वामित्व वाली लोकप्रिय माइक्रो-ब्लॉगिंग ने एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत की घोषणा की। ट्विटर ने एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी ब्लू सेवा की कीमत में वृद्धि की है, जिसमें व्यक्तियों को अब 11 डॉलर प्रति माह का भुगतान करना होगा। उपलब्ध देशों में ट्विटर ब्लू प्लान $8/महीने या $84/वर्ष से शुरू होता है, ताकि सुविधाओं तक जल्दी पहुंच के अलावा ब्लू चेकमार्क प्राप्त किया जा सके।

 

ट्विटर ब्लू के नए सब्सक्रिप्शन वर्तमान में केवल यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जापान और यूके में वेब, आईओएस या एंड्रॉइड पर उपलब्ध हैं, जिसमें विस्तार की योजना है। नए बनाए गए ट्विटर खाते 90 दिनों तक ट्विटर ब्लू की सदस्यता नहीं ले पाएंगे।

हॉकी विश्व कप: खराब पेनल्टी कॉर्नर रूपांतरण – 26 में से सिर्फ पांच गोल – भारत को महंगा पड़ा

iOS पर $7.99 में शामिल होने वाले Twitter Blue सब्सक्राइबर को Apple द्वारा सूचित किया जाएगा कि उनकी सदस्यता $11/माह (या आपकी स्थानीय कीमत) के लिए स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाएगी जब तक कि वे अपनी सदस्यता को रद्द करने का विकल्प नहीं चुनते। जिन लोगों ने शुरू में iOS पर $2.99 ​​या $4.99/माह के लिए सदस्यता ली थी, उन्हें अपनी सदस्यता $8/माह या $84/वर्ष वेब पर या $11/माह iOS (या स्थानीय मूल्य) पर अपग्रेड करनी होगी, या अपनी सदस्यता खोनी होगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *