ट्विटर आज ‘X’ से बदला जाएगा; एलन मस्क ने क्या कहा

 

मस्क ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नए ट्विटर लोगो का डिज़ाइन भी साझा किया।

ट्विटर के सीईओ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लिखा: “एक्स असीमित इंटरैक्टिविटी की भविष्य की स्थिति है – ऑडियो, वीडियो, मैसेजिंग में केंद्रित है।”

हाल ही में घोषणा करने के बाद कि उसके माइक्रो-ब्लॉगिंग एप्लिकेशन ट्विटर का नाम बदलकर ‘एक्स’ कर दिया जाएगा, ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के महत्वपूर्ण परिवर्तन के लिए महत्वाकांक्षी योजनाओं का खुलासा किया है। “एक्स डॉट कॉम अब ट्विटर डॉट कॉम की ओर इशारा करता है। मस्क ने ट्वीट किया, ”अंतरिम एक्स लोगो आज बाद में लाइव हो जाएगा।”

चंडीगढ़ नगर निगम की बैठक कल: शहर में आवारा कुत्तों के सवाल पर होगा बवाल,पिछले 2 दिनों में सेक्टर 28 में आए दो मामले

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, “अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे।”

ट्विटर के सीईओ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लिखा: “एक्स असीमित अन्तरक्रियाशीलता की भविष्य की स्थिति है – ऑडियो, वीडियो, मैसेजिंग, भुगतान / बैंकिंग में केंद्रित – विचारों, वस्तुओं, सेवाओं और अवसरों के लिए एक वैश्विक बाज़ार बनाना। ट्विटर के सीईओ लिंडा याकारिनो ने ट्वीट किया, एआई द्वारा संचालित, एक्स हम सभी को उन तरीकों से जोड़ेगा जिनकी हमने अभी कल्पना करना शुरू किया है।

“यह असाधारण रूप से दुर्लभ बात है – जीवन में या व्यवसाय में – कि आपको एक और बड़ी छाप छोड़ने का दूसरा मौका मिलता है। ट्विटर ने एक व्यापक छाप छोड़ी और हमारे संवाद करने के तरीके को बदल दिया। अब, एक्स आगे बढ़ेगा, वैश्विक टाउन स्क्वायर को बदल देगा,” याकारिनो ने कहा।

सभी समाज महापुरुषों की जयंतियां मिलकर मनाएं: विजयपाल सिंह सम्मेलन में हुई महापुरूषों की जयंतिया मनाने पर चर्चा

इससे पहले रविवार को टेस्ला के सीईओ ने घोषणा की थी कि वह ट्विटर का लोगो बदल रहे हैं। मस्क ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नए ट्विटर लोगो का डिज़ाइन भी साझा किया और इसे ‘X’ नाम दिया। “और जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे। अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे”, एलन मस्क ने ट्वीट किया।

 

उन्होंने कहा, “अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे।”

इस महीने की शुरुआत में, मस्क ने चैटजीपीटी के निर्माता ओपनएआई को चुनौती देने के उद्देश्य से अपनी खुद की कृत्रिम बुद्धिमत्ता कंपनी, एक्सएआई लॉन्च की। उन्होंने कहा कि नई कृत्रिम बुद्धिमत्ता कंपनी उनके अन्य व्यवसायों से स्वतंत्र रूप से काम करेगी, हालांकि, xAI के नवाचार उन व्यवसायों के लिए फायदेमंद हो सकते हैं, जैसे कि ट्विटर।

पलवल में ढाई साल तक युवती का शारीरिक शोषण: शादी का दबाव बनाया तो छोड़कर गया युवक; जांच कराई तो 5 बच्चों का पिता निकला.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *