ट्विटर आउटेज ने भारत और अन्य देशों में सूचना दी

 

ट्विटर फीड ने गुरुवार को कई लोगों के लिए काम करना बंद कर दिया

भारत और अन्य देशों में उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर फीड गुरुवार शाम को ताज़ा करना बंद कर दिया।

ट्विटर ने गुरुवार को कई यूजर्स के लिए काम करना बंद कर दिया क्योंकि लोग उनके फीड पर अपडेटेड ट्वीट्स नहीं देख पा रहे थे। लाइव ट्रैकर downdetector.in के अनुसार समस्या लगभग 10:00 PM IST के आसपास सामने आई है और यहां तक ​​कि वेबसाइट के वैश्विक संस्करण ने भी उसी समय सीमा के आसपास ट्विटर आउटेज की जांच की है।

हिसार में पीडब्लूडी अफसरों का घेराव: सूर्य नगर फाटक पुल निर्माण और मिल गेट सड़क के टेंडर में देरी; अधिकारियों को देंगे अल्टीमेटम

यहां दिए गए विवरण के अनुसार, ऐसा लगता है कि मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई जैसे शहरों के उपयोगकर्ताओं ने ट्रैकिंग वेबसाइट पर अपने ट्विटर डाउन रिपोर्ट को साझा करते हुए देश भर में आउटेज की सूचना दी है।

ट्विटर आउटेज इन भारत और अधिक देश

और सभी सामान्य टेक आउटेज की तरह, #TwitterDown के साथ ट्वीट करने वाले लोगों को फीड पर उनके ट्वीट देखने से पहले कुछ देर इंतजार करना पड़ा।

यमुनानगर में प्लाई बोर्ड फैक्ट्री में आग: बॉयलर के बालन में भड़की थी; फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने पाया काबू

ट्विटर के अप्रकाशित फीचर के प्रसिद्ध टिपस्टर जेन मानचुन वोंग ने ट्वीट कर कहा है कि गुरुवार शाम दक्षिण पूर्व एशिया के अधिकांश हिस्सों में इस मुद्दे की सूचना मिली है।

ट्विटर को तब से कई तरह के बदलावों के माध्यम से रखा गया है एलोन मस्क पिछले साल बागडोर संभाली थी। कंपनी ने अपने अधिकांश इंजीनियरों को निकाल दिया है, जबकि उनमें से कुछ ने नए चरागाहों के लिए जाने का फैसला किया है। चहचहाना को गार्ड के परिवर्तन के बाद से कई आउटेज के साथ मारा गया है, जबकि मस्क ने निकट भविष्य में मंच को लाभदायक बनाने के लिए और बदलाव किए हैं।

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *