ट्रक ने युवक को कुचला, मत

एस• के• मित्तल 
सफीदों,  उपमंडल के गांव हाट में रात को एक ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया। परिणामस्वरूप युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृत्तक युवक की पहचान सतीश (45) निवासी हाट के रूप में हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए ब्यान में मृत्तक के भाई औमप्रकाश ने कहा कि रात को करीब 8 बजे मैं मेरे गांव के सीनियर सैकेण्डरी स्कूल के पास स्थित परचुन की दुकान के सामने खड़ा था।
उसी समय मेरा बड़ा भाई सतीश घर का परचुन का सामान लेने के लिए दुकान पर आने के लिए सड़क पार करने लगा तो सफीदो की तरफ से आए तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उसे मेरे भाई पर चढ़ा दिया। जिसके बाद भाई सतीश के शरीर के अंग इधर-उधर बिखर गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर भागने लगा तो मैने व आसपास के लोगों ने शौर मचाकर ट्रक का पीछा किया और उसे कुछ दूरी पर जाकर पकड़ तो लिया लेकिन ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। ब्यान के आधार पर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ भादस की धारा 279 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद मृत्तक सतीश का परिवार पूरी तरह से बिखर गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पूरे परिवार का बोझ सतीश के कांधे पर ही था और वह मेहनत-मजदूरी करके व आटो वगैरह चलाकर किसी तरह से अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। वह अपने पीछे बुजुर्ग मां-बाप, पत्नी व दो बच्चे छोड़कर गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *