ट्रक ड्राइवर का रास्ता रोककर लूटपाट: मारपीट और गाली गलौज; अंबाला से रोहतक आते समय बाइक से पीछा किया

 

 

हरियाणा के जिला रोहतक स्थित गांव सांघी रोड पर बाइक सवार 5 युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। शुक्रवार-शनिवार आधी रात को अंबाला से रोहतक आ रहे ट्रक चालक का गांव सांघी रोड पर दो बाइक सवार 5 युवकों ने पीछा किया। वहीं मोटर साइकिलों को सड़क पर खड़ा करके ट्रक को रुकवाकर मारपीट करते हुए रुपए व मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

नेटफ्लिक्स Google के साथ बातचीत कर रहा है और विज्ञापन टाई-अप के लिए और अधिक ब्रांड हैं

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। राजस्थान के जिला अलवर के गांव विजयपुर निवासी शाहरूख ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है। शुक्रवार-शनिवार रात को करीब एक बजे ट्रक लेकर अंबाला से रोहतक की तरफ आ रहा था। जब वह गांव ब्राह्मणवास फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो टोल से बचने के लिए गाड़ी पुल के नीचे से गांव सांघी रोड पर ले आया।

इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर 5 युवक आए। उक्त युवकों ने बाइकों को बीच रोड पर लगा दिया और गाड़ी रुकवा ली। गाड़ी रुकते ही उक्त युवकों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करनी आरंभ कर दी और कहा जितने पैसे हैं, निकाल लो, नहीं तो जान से मार देंगे। उक्त युवकों ने शाहरूख की जेब से पर्स निकाला, जिसमें 5 हजार रुपए व अन्य जरूरी दस्तावेज थे।

साथ ही दो मोबाइल फोन भी छीन लिए। इस घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
ईवीएम मशीन खराब होने से सफीदों वार्ड 8 में हो रही दुबारा वोटिंग… प्रशासन मुस्तैद… देखिए लाइव…

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *