रोहतक में टोल के सीनियर टीसी पर जानलेवा हमला: गाड़ी निकालने को लेकर मकड़ौली टोल पर रात को हुई फायरिंग

 

 

हरियाणा के जिला रोहतक स्थित मकड़ौली टोल पर तैनात सीनियर टीसी पर शुक्रवार-शनिवार रात को जानलेवा हमला कर दिया। टोल से गुजरने वाली गाड़ियों को लेकर आरोपी तैश में आ गया और गाली-गलौच करके फायरिंग करने पर उतारू हो गए। वहीं आरोपी के साथियों ने सीनियर टीसी के साथ मारपीट भी की। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी। रोहतक के गांव बल्लम निवासी अभिषेक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मकड़ौली टोल प्लाजा पर सीनियर टीसी के पद पर तैनात है। शुक्रवार-शनिवार रात को उसकी ड्यूटी रात 12 बजे से आरंभ होती है और वह शिफ्ट शुरू होने से करीब 20 मिनट पहले ही पहुंच गया था। इसी दौरान लाइन नंबर पांच पर टूल टैक्स के गार्ड ने गाड़ी निकालने के संबंध में बुलाया।

नेटफ्लिक्स Google के साथ बातचीत कर रहा है और विज्ञापन टाई-अप के लिए और अधिक ब्रांड हैं

वहां जाकर गाड़ियों को कंफर्म करने लगा। वहीं दूसरी लाइन में लगी किसान नेता वहां आया और गाली-गलौच करने लगा। उक्त व्यक्ति ने कहा कि यहां केवल मैं ही प्रधान हूं, इन गाड़ियों को वीआईपी लाइन से क्यों निकाल रहे हो। जिस पर अभिषेक ने कहा कि यहां जांच के बाद ही गाड़ियों को व्यवस्था अनुसार टोल निकाला जा रहा है। जिससे गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी गाड़ी से पिस्तौल निकाली और अभिषेक पर गोली दाग दी। गनीमत रही कि गोली अभिषेक को लगने की बजाए उसके कान के पास से गुजर गई और वह बाल-बाल बच गया। वहीं आरोपी ने फिर से फायरिंग की कोशिश की, लेकिन गोली नहीं चली। उसने अपने चार साथियों को भी बुला लिया और अभिषेक के साथ मारपीट की। टोल पर तैनात कर्मचारियों ने बीच-बचाव करवाया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
पिंकी देवी ने 33 वोटों से सफीदों के वार्ड नं 8 से की जीत दर्ज… समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत… जश्न का माहौल… देखिए लाइव…

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!