नेटफ्लिक्स Google के साथ बातचीत कर रहा है और विज्ञापन टाई-अप के लिए और अधिक ब्रांड हैं

 

नेटफ्लिक्स एड-टियर प्लान जल्द ही आने वाले हैं

नेटफ्लिक्स इंक विज्ञापन साझेदारी के लिए कई कंपनियों के साथ बातचीत कर रहा है, coCEO टेड सारंडोस ने गुरुवार को कहा, क्योंकि स्ट्रीमिंग टाइटन विज्ञापनों के साथ एक सस्ती योजना शुरू करके ग्राहकों की वृद्धि को धीमा करना चाहता है।

  • रॉयटर्स
  • आखरी अपडेट:25 जून 2022, 10:59 IST
  • पर हमें का पालन करें:

(रायटर) – Netflix विज्ञापन साझेदारी के लिए इंक कई कंपनियों के साथ बातचीत कर रहा है, सह-सीईओ टेड सारंडोस ने गुरुवार को कहा, क्योंकि स्ट्रीमिंग टाइटन विज्ञापनों के साथ एक सस्ती योजना शुरू करके ग्राहकों की वृद्धि को धीमा करना चाहता है।

इस सप्ताह की शुरुआत में आई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि संभावित मार्केटिंग गठजोड़ के लिए अल्फाबेट इंक के गूगल और कॉमकास्ट कॉर्प के एनबीसीयूनिवर्सल के साथ बातचीत चल रही है।

“हम अभी उन सभी से बात कर रहे हैं,” सारंडोस ने कान्स लायंस सम्मेलन में कहा जब पूछा गया कि नेटफ्लिक्स किस कंपनी के साथ साझेदारी करना चाहता है।

रेवाड़ी में 50 लाख की धांधली: पार्क की जमीन पर नगर परिषद ने बना दी सड़क; ड्यूटी मजिस्ट्रेट को शिकायत

अल्फाबेट और कॉमकास्ट ने टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया।

एक दशक में पहली बार ग्राहकों को खोने और आगामी तिमाही में 2 मिलियन की गिरावट का अनुमान लगाने के बाद, नेटफ्लिक्स ने अप्रैल में कहा कि वह विज्ञापन पर गंभीरता से विचार कर रहा था।

“हम नेटफ्लिक्स में विज्ञापन नहीं जोड़ रहे हैं जैसा कि आप आज जानते हैं। हम उन लोगों के लिए एक विज्ञापन स्तर जोड़ रहे हैं जो कहते हैं कि ‘अरे, मुझे कम कीमत चाहिए और मैं विज्ञापन देखूंगा’,” सारंडोस ने कान लायंस में कहा।

नेटफ्लिक्स के सबसे दुर्जेय चैलेंजर – वॉल्ट डिज़नी कंपनी के डिज़नी + – ने यह भी कहा है कि यह एक विज्ञापन-समर्थित टियर पेश करेगा, क्योंकि स्ट्रीमिंग में महामारी का उछाल, प्रतिस्पर्धा कड़ी हो जाती है और बढ़ती मुद्रास्फीति मनोरंजन पर उपभोक्ता खर्च को चुटकी लेती है।

पिंकी देवी ने 33 वोटों से सफीदों के वार्ड नं 8 से की जीत दर्ज… समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत… जश्न का माहौल… देखिए लाइव…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *