टिकटोक ने वियतनाम में टेस्ट आयोजित करते हुए गेमिंग में बड़ा धक्का देने की योजना बनाई है

TikTok के एक प्रतिनिधि ने कहा कि कंपनी ने HTML5 गेम लाने का परीक्षण किया है, जो मिनीगेम का एक सामान्य रूप है।

वियतनाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे टिकटॉक, मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के फेसबुक और अल्फाबेट इंक के यूट्यूब और गूगल के लिए एक आकर्षक बाजार है।

  • रॉयटर्स
  • आखरी अपडेट:19 मई 2022, 16:00 IST
  • पर हमें का पालन करें:

टिकटोक परीक्षण कर रहा है ताकि उपयोगकर्ता वियतनाम में अपने वीडियो-शेयरिंग ऐप पर गेम खेल सकें, गेमिंग में एक बड़े धक्का की योजना का हिस्सा, इस मामले से परिचित चार लोगों ने कहा। इसके प्लेटफॉर्म पर गेम पेश करने से विज्ञापन राजस्व के साथ-साथ उपयोगकर्ताओं द्वारा ऐप पर खर्च किए जाने वाले समय को भी बढ़ावा मिलेगा – 1 बिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ दुनिया के सबसे लोकप्रिय में से एक।

35 वर्ष से कम आयु के अपने 70% नागरिकों के साथ तकनीक-प्रेमी आबादी का दावा करते हुए, वियतनाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे कि टिकटॉक, मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के फेसबुक और अल्फाबेट इंक के यूट्यूब और गूगल के लिए एक आकर्षक बाजार है। लोगों ने कहा कि चीन के बाइटडांस के स्वामित्व वाले टिकटॉक ने दक्षिण पूर्व एशिया में गेमिंग को और अधिक व्यापक रूप से पेश करने की योजना बनाई है। उनमें से दो ने कहा कि यह कदम तीसरी तिमाही तक आ सकता है।

सूत्रों की पहचान करने से इनकार कर दिया क्योंकि जानकारी का सार्वजनिक रूप से खुलासा किया जाना बाकी है।

टिकटॉक के एक प्रतिनिधि ने कहा कि कंपनी ने तीसरे पक्ष के गेम डेवलपर्स और जिंगा इंक जैसे स्टूडियो के साथ टाई-अप के माध्यम से अपने ऐप में एचटीएमएल 5 गेम, मिनीगेम का एक सामान्य रूप लाने का परीक्षण किया है, लेकिन वियतनाम या इसके व्यापक के लिए अपनी योजनाओं पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। गेमिंग महत्वाकांक्षाएं।

“हम हमेशा अपने मंच को समृद्ध करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं और नियमित रूप से नई सुविधाओं और एकीकरण का परीक्षण करते हैं जो हमारे समुदाय के लिए मूल्य लाते हैं,” प्रतिनिधि ने रायटर को एक ईमेल बयान में कहा। बाइटडांस ने टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया।

रायटर अन्य बाजारों में गेमिंग सुविधाओं को शुरू करने के लिए टिकटॉक की योजनाओं को जानने में सक्षम नहीं था। हालांकि टिकटॉक उपयोगकर्ता स्ट्रीम किए जा रहे गेम देख सकते हैं, लेकिन अधिकांश क्षेत्रों में वे टिकटॉक ऐप के भीतर गेम नहीं खेल पा रहे हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में, केवल कुछ ही गेम उपलब्ध प्रतीत होते हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *