ViewSonic VG2455 मॉनिटर फुल-एचडी रेजोल्यूशन के साथ, एडजस्टेबल स्टैंड भारत में लॉन्च किया गया

Viewsonic VG2455 पारंपरिक ब्लैक फिनिश को अपनाता है, जबकि स्टैंड को ब्लैक और सिल्वर का डुअल-टोन फिनिश मिलता है।

ViewSonic VG2455 की कीमत 28,600 रुपये है। यह प्रमुख ऑफलाइन दुकानों और अमेज़न पर 20,000 रुपये की विशेष प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है।

व्यूसोनिक भारत ने पेशेवरों के लिए सिंगल केबल टाइप-सी मॉनिटर वीजी2455 के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि IPS डिस्प्ले तकनीक वाले मॉनिटर को यूजर्स के वर्कस्टेशन को साफ-सुथरा और अव्यवस्था मुक्त रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका स्टैंड भी उपयोगकर्ताओं को ऊंचाई को समायोजित करने और मॉनिटर को 60 डिग्री तक घुमाने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता अधिक आरामदायक देखने के अनुभव के लिए पोर्ट्रेट में व्यूइंग एंगल को झुका या बदल भी सकते हैं। व्यूसोनिक का कहना है कि मॉनिटर में “आसान-टू-इंस्टॉल त्वरित रिलीज स्टैंड” है जो एक साधारण आउट-ऑफ-द-बॉक्स सेटअप बनाता है। त्वरित-रिलीज़ स्टैंड में एक एकीकृत क्लाइंट माउंट और केबल प्रबंधन सुविधाएँ शामिल हैं।

ViewSonic VG2455 भारत में कीमत

ViewSonic VG2455 की कीमत 28,600 रुपये है। यह वर्तमान में प्रमुख ऑफलाइन दुकानों और अमेज़न पर 20,000 रुपये की विशेष प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है।

नवीनतम ViewSonic VG2455 कंपनी के कुछ ही महीनों बाद आता है दो बजट मॉनिटर का अनावरण कियाVA2210-MH और व्यूसोनिक VA2205-MH।

व्यूसोनिक वीजी2455 स्पेसिफिकेशंस

व्यूसोनिक वीजी2455 एक 24 इंच का फुल-एचडी आईपीएस मॉनिटर है जिसमें पतले बेज़ल हैं, जिसे हाइब्रिड कार्यक्षेत्र के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह चार्जिंग समाधान और केबल अव्यवस्था को कम करने के लिए वीडियो और ऑडियो कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए एक अंतर्निहित यूएसबी यूएसबी 3.1 टाइप-सी के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि IPS पैनल अपनी ‘सुपरक्लियर’ तकनीक के साथ वाइड-एंगल व्यूइंग और विशद रंग प्रदान करता है, जबकि 3-साइडेड थिन-बेज़ल डिज़ाइन एक आधुनिक लुक प्रदान करता है। मॉनिटर को एनर्जी स्टार से प्रमाणन प्राप्त है, और कम बिजली की खपत के लिए एक ईको मोड है।

ViewSonic VG2455 पर अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में एक वीजीए इन पोर्ट, एक सिंगल एचडीएमआई 1.2, यूएसबी टाइप-सी, एक यूएसबी टाइप-बी (अप स्ट्रीम) और यूएसबी टाइप-ए (डाउन स्ट्रीम) शामिल हैं। मॉनिटर को दो इनबिल्ट स्पीकर भी मिलते हैं लेकिन नगण्य 2W आउटपुट के साथ।

ViewSonic VG2455 पारंपरिक ब्लैक फिनिश को अपनाता है, जबकि स्टैंड को ब्लैक और सिल्वर का डुअल-टोन फिनिश मिलता है। एक अच्छा कारनामा यह है कि कंपनी का दावा है कि कागज आधारित पैकेजिंग 80 प्रतिशत रिसाइकिल करने योग्य सामग्री के साथ बनाई गई है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *