जैक डोर्सी ने पुष्टि की कि उनकी फिर से ट्विटर सीईओ बनने की कोई योजना नहीं है

जैक डोर्सी ने खुद को फिर से ट्विटर के सीईओ बनने की दौड़ से बाहर कर दिया

ट्विटर इंक के सह-संस्थापक जैक डोर्सी ने बुधवार को कहा कि वह सोशल मीडिया कंपनी की कमान फिर से लेने के इच्छुक नहीं हैं, अगर एलोन मस्क ने अधिग्रहण सौदे को सफलतापूर्वक बंद कर दिया तो उनकी सीमित भागीदारी का संकेत दिया।

  • रॉयटर्स
  • आखरी अपडेट:मई 12, 2022, 12:32 IST
  • पर हमें का पालन करें:

(रायटर) – ट्विटर इंक के सह-संस्थापक जैक डोरसी ने बुधवार को कहा कि वह सोशल मीडिया कंपनी की कमान फिर से लेने के इच्छुक नहीं थे, अगर एलोन मस्क ने अधिग्रहण सौदे को सफलतापूर्वक बंद करने का प्रबंधन किया, तो उनकी सीमित भागीदारी का संकेत दिया।

Refinitiv के अनुसार, डोरसी, जो वर्तमान में भुगतान फर्म ब्लॉक इंक के प्रमुख हैं, ट्विटर में 2.4% हिस्सेदारी रखते हैं।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 6a स्मार्टफोन इस साल भारत में आ रहा है टेंसर चिपसेट के साथ: सभी विवरण

चूंकि ट्विटर बोर्ड ने 25 अप्रैल को मस्क के 44 अरब डॉलर के बायआउट प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था, इसलिए सौदा बंद होने के बाद कंपनी के नए नेतृत्व पर बहुत कम स्पष्टता है।

रॉयटर्स ने 29 अप्रैल को बताया कि मस्क ने एक नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनाया है, जबकि ऐसी खबरें हैं कि टेस्ला इंक प्रमुख अस्थायी रूप से शीर्ष पद संभाल सकते हैं।

डोर्सी का सोशल मीडिया कंपनी के प्रमुख के रूप में एक कठिन दौर रहा है। सेवा शुरू करने के दो साल बाद, 2008 में उन्हें ट्विटर के सीईओ के रूप में बदल दिया गया था, लेकिन पिछले साल के अंत में मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी पराग अग्रवाल को भूमिका सौंपने से पहले 2015 में फिर से शीर्ष पद संभाला।

वीडियो देखें: एलोन मस्क ने खरीदा ट्विटर: यहां 4 बड़े बदलाव हैं जिनकी आप उम्मीद कर सकते हैं

इस बीच, हाल ही में एक नियामक फाइलिंग से पता चला है कि मस्क प्रस्तावित अधिग्रहण में अपने शेयरों का योगदान करने के लिए डोरसी के साथ बातचीत कर रहे थे।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *