Wordle 327 उत्तर आज: 12 मई के लिए Wordle समाधान

 

वर्डले का 12 मई का वर्ड ऑफ द डे आउट हो गया है। खेल ऑनलाइन खेलने के लिए स्वतंत्र रहता है, और उपयोगकर्ताओं को इसे डाउनलोड करने के लिए अतिरिक्त प्लग-इन या सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता नहीं होगी। शीर्षक खेलने के लिए, आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और लॉग अप या साइन इन किए बिना खेलना शुरू करें। एक बार जब आप दुनिया का अनुमान लगा लेते हैं, तो गेम उपयोगकर्ताओं को ट्विटर और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्कोर साझा करने की अनुमति देता है। खेल खेलने में काफी आसान है क्योंकि इसके लिए उपयोगकर्ताओं को छह प्रयासों में पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है। आपको कोई संकेत नहीं मिलेगा, लेकिन Wordle आपको तीन रंगीन बक्सों के माध्यम से सही शब्द खोजने में मदद करता है।

इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट, अभी खरीदने पर होगी लगभग 50 हजार रुपये की बचत; ऑफर सिर्फ सीमित समय तक

यदि पत्र सही जगह पर है तो खिलाड़ी एक हरे रंग के बॉक्स को देखेंगे। यदि चुना गया अक्षर शब्द का एक भाग है लेकिन गलत तरीके से रखा गया है, तो आपको एक पीला बॉक्स दिखाई देगा। और अगर अक्षर शब्द का हिस्सा नहीं है, तो एक ग्रे बॉक्स होगा। यदि आप आज (12 मई) के साथ संघर्ष कर रहे हैं Wordle दिन के 327, हम यहां मदद करने के लिए हैं। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि हम जल्द ही उत्तर का खुलासा करेंगे, इसलिए आपके पास वापस जाने का यह आखिरी मौका है।

Motorola Edge 30 को ‘दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन’ के रूप में लॉन्च किया गया: सभी विवरण

वर्ड 327 उत्तर 12 मई, 2022

आज के वर्डल (वर्डल 327, 12 मई) का उत्तर स्लंग है, जो एक क्रिया (वर्तमान काल: गोफन) है और इसका अर्थ है निलंबित या व्यवस्थित (कुछ), विशेष रूप से एक पट्टा या पट्टियों के साथ, ताकि यह शिथिल रूप से लटका रहे।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

पिछले दिन, Wordle 326 गुप्त शब्द FARCE था, जो साहित्य में कॉमेडी का एक रूप है जो अत्यधिक अतिरंजित, असाधारण, हास्यास्पद, बेतुका और असंभव है। यह एक ऐसी घटना या स्थिति को भी संदर्भित करता है जो बेतुका या अव्यवस्थित है।

Wordle 326 GECKO था, जबकि Wordle 323 का उत्तर CANNY था। 7 मई के लिए Wordle 322 का उत्तर MIDST था, और 6 मई के लिए Wordle का उत्तर, Wordle 321, BADGE था। 5 मई के लिए दिन का वर्डल 320 शब्द होमर था। Wordle 319 के लिए, शब्द TRAIN था, और Wordle 318 के लिए 3 मई के दिन का Wordle उत्तर HAIRY था।

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

बनाना था पर्यटक स्थल बना दिया गंदगी का पर्याय… सफीदों के नागक्षेत्र सरोवर से देखिए लाइव रिपोर्ट…

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर के साथ ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *