जीएम फार्मा की मौत का मामला: एकार्ड अस्पताल के फार्मासिस्ट के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

मृतका जीएम के पिता की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी।

ग्रेटर फरीदाबाद स्थित एकार्ड अस्पताल के जीएम शीतल की मौत के मामले में पुलिस ने अस्पताल के फार्मासिस्ट सचिन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ये कार्रवाई मृतका के पिता की शिकायत पर की है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पिता का आरोप है कि आरोपी ने उनकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया है।

अमेरिका भेजने के नाम पर 27 लाख की ठगी: 7 माह से भाई का भी नहीं लगा सुराग, चार के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि पिछले सप्ताह एकार्ड अस्पताल में जीएम फार्मा के पद पर कार्यरत पलवल निवासी शीतल और महेंद्रगढ़ निवासी स्टाफ नर्स कविता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी खेड़ीपुल थाना प्रभारी सुभाष ने बताया कि शनिवार को जीएम शीतल व नर्स कविता का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी। जिसमें दोनों की मौत फंदा लगने से हुई बताई गई है। उन्होंने उक्त महिलाओं से किसी प्रकार की यौन उत्पीड़न होने की बात से इंकार किया है। उन्होंने बताया कि शीतल के पिता देवेन्द्र कुमार की शिकायत पर फार्मासिस्ट सचिन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला कि सचिन का अस्पताल में दवाई की दुकान है। शीतल उसी के अंडर में जीएम पद पर कार्य करती थी। पुलिस विभिन्न पहलूओं से मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा के गांवों में शहरों की तर्ज पर उठेगा कूड़ा: NGT रूल्स होंगे फॉलो; एंड टू एंड सॉल्यूशन अनिवार्य; पंचायत जारी करेगी NOC

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *