जींद में माइनिंग ऑफिस में रेड: सीएम फ्लाइंग की जांच में 5 अधिकारी- कर्मचारी नहीं मिले; 2 गार्डो की हाजिरी नहीं लगी

हरियाणा के जींद के माइनिंग विभाग के कार्यालय में गुरुवार को सीएम फ्लाइंग की टीम ने रेड की। यहां माइनिंग अधिकारी और अन्य 5 कर्मचारी गैर हाजिर मिले। टीम ने इसकी रिपोर्ट बना कर उच्च अधिकारियों को भेज दी है। वहीं सीएम फ्लाइंग रेड से विभाग में हडकंप मच गया।

गांव की चौधराहट के लिए धड़कनें तेज: जलेबी की मिठास में वोट का जुगाड़ करने में जुटे गांव के सरपंच प्रत्याशी

सीएम फ्लाइंग को शिकायतें मिल रही थी कि माइनिंग कर्मी व अधिकारी अपने कार्यालय में नहीं आते हैं। जिससे यहां अपने काम के लिए आने वाले लोगों को परेशानी होती है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए टीम ने डीएसपी रविंद्र कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को कार्यालय में रेड की। यहां टीम ने हाजिरी रजिस्टर को जांचा। इसमें 2 गार्ड ने अपनी हाजिरी नहीं लगाई हुई थी। वहीं मौके पर मौजूद मिले कर्मियों ने विभाग के इंस्पेक्टर मोहित, माइनिंग गार्ड व चालक घनश्याम को फिल्ड में जाना बताया गया।

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि दो गार्डों ने अपनी हाजिरी नहीं लगाई हुई थी। वहीं तीन कर्मियों का फिल्ड में जाना बताया गया। रिपोर्ट बना कर उच्च अधिकारियों को भेज दी गई है। उन्होंने कहा कि लगातार शिकायतें मिल रही हैं कि अधिकारी व कर्मी समय पर अपने विभागों में नहीं आते हैं। ऐसे में सभी कर्मी व अधिकारी जनता के प्रति अपने दायित्व को निभाते हुए ईमानदारी से कार्य करें।

 

खबरें और भी हैं…

.
गांव की चौधराहट के लिए धड़कनें तेज: जलेबी की मिठास में वोट का जुगाड़ करने में जुटे गांव के सरपंच प्रत्याशी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *