जींद में दुकान का शटर तोड़ा: कब्जे की नीयत से अपना सामान रखकर बैठे, 2 लोग गिरफ्तार

पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा के जींद जिले के पिल्लूखेड़ा मंडी में कुछ लोगों ने कब्जा करने की नीयत से दुकान का शटर तोड़ दिया। इतना ही नहीं, कब्जाधारी खुद का सामान दुकान के सामने रखकर बैठ गए। पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान रणबीर और राजा राम के रूप में हुई है।

जींद में दुकान का शटर तोड़ा: कब्जे की नीयत से अपना सामान रखकर बैठे, 2 लोग गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, गांव धड़ौली के रहने वाले दिनेश ने बताया कि उनकी एक दुकान पिल्लूखेड़ा में कालवा रोड पर है। दुकान की रजिस्ट्री दादा महा सिंह के नाम पर है। उसके पिता राजबीर कई सालों से यहां जूस का काम कर रहे थे, लेकिन साल 2015 में उनकी मौत हो गई। इसलिए बाद में साल 2020 में उन्होंने दुकान को भूरायण निवासी महाबीर नामक व्यक्ति को किराए पर दे दिया था।

दुकान पहुंचा तो नहीं मिला सामान
उन्होंने 21 जनवरी 2023 को महाबीर से दुकान की रिपेयर कराने के लिए खाली करवा लिया था। रिपेयर का कार्य करने के बाद 27 जनवरी 2023 को दुकान में सामान आदि रख दुकान बंद कर घर चला गया। अगले दिन सुबह आने के बाद देखा कि दुकान में रखा सेनेटरी का सामान, बाल्टी, कस्सी आदि दुकान में नहीं थे और भुरायण निवासी राजा राम, रणबीर, कर्मबीर व बीरभान दुकान में बैठे थे।

‘सिर्फ इसलिए कि एमएस धोनी ने पदभार संभालते ही आकर विश्व कप जीत लिया, इसका मतलब यह नहीं है कि यह सबके साथ होगा’: रविचंद्रन अश्विन

धमकी देते हुए जाने को कहा
इन चारों लोगों ने दुकान में रखे सामान के बारे में पूछा, लेकिन उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से जाने के लिए कहा गया। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पिल्लूखेड़ा में कार्यकारी थाना प्रभारी SI सत्यवान ने बताया कि धड़ौली निवासी एक व्यक्ति द्वारा दुकान का ताला व शटर तोड़कर अवैध कब्जा करने की शिकायत मिली थी। इस पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इनमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.जींद में 2 बाइकों की टक्कर में 4 की मौत: जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे थे घर; दो घायलों में एक गंभीर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *