जींद में 2 बाइकों की टक्कर में 4 की मौत: जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे थे घर; दो घायलों में एक गंभीर

हादसे के बाद मौके पर पड़ी बाइकें।

हरियाणा के जींद में शनिवार शाम को दर्दनाक हादसा हुआ। जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे युवाओं की बाइक की टक्कर हाे गई। गोहाना रोड पर गांव रधाना के पास हुए हादसे में 4 युवकों की मौके पर मौत हो गई। दो अन्य घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में हा हाकार मच गया।

जना का लाभ 31 जनवरी तक: प्रॉपर्टी टैक्स बिल की 400 आपत्तियां आईं; 503 ने ब्याज माफ करवा भरा बिजली बिल

मरने वालों में ये

मृतकों की पहचान गांव आसन निवासी नितिन, गांव कालवा निवासी सुमित, राम कालोनी जींद निवासी गौरव, जींद की हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सोनू के तौर पर हुई हैं। घायलों को सिविल अस्पताल में लाया गया। एक युवक की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

घटनास्थल पर पड़ी बाइक।

नितिन का जन्मदिन था

जानकारी के मुताबिक आसन गांव का 18 वर्षीय नितिन का शनिवार को बर्थ डे था । वह अपने दोस्तों आसन निवासी शिव, गांव कालवा निवासी सुमित, गांव शामलो कलां निवासी गोबिंदा के साथ बाइक पर जींद में जन्मदिन मनाने आए हुए थे। देर शाम को करीब साढ़े 7 बजे चारों बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे।

उनकी बाइक गांव रधाना के पास पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड गए। इसमें नितिन, जीन्द की राम कालोनी निवासी गौरव, हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सोनू, गांव कालवा निवासी सुमित की मौके पर ही मौत हो गई।

सैटेलाइट फीचर के जरिए एप्पल इमरजेंसी एसओएस कनाडा के जंगल में फंसी महिलाओं को बचाने में मदद करता है: रिपोर्ट

ये हुए घायल

गांव आसन निवासी शिव कुमार तथा शामलो कलां निवासी गोबिंदा गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग द्वारा मृतकों तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सैटेलाइट फीचर के जरिए एप्पल इमरजेंसी एसओएस कनाडा के जंगल में फंसी महिलाओं को बचाने में मदद करता है: रिपोर्ट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *