सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज: वन यूआई 5.1 के मुख्य फीचर्स 1 फरवरी को लॉन्च इवेंट से पहले लीक हो गए

 

आगामी कस्टम Android स्किन से कैमरा ऐप्स में दो बड़े बदलाव होने की उम्मीद है।

अगले हफ्ते गैलेक्सी एस23 सीरीज की आधिकारिक घोषणा से पहले वन यूआई 5.1 के प्रमुख फीचर्स लीक हो गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज लॉन्च: दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग अगले हफ्ते अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने के लिए तैयार है। 1 फरवरी को सैमसंग के नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप गैलेक्सी एस23 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। उम्मीद है कि आने वाले डिवाइस Android 13-आधारित One UI 5.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलेंगे।

‘सिर्फ इसलिए कि एमएस धोनी ने पदभार संभालते ही आकर विश्व कप जीत लिया, इसका मतलब यह नहीं है कि यह सबके साथ होगा’: रविचंद्रन अश्विन

अगले हफ्ते गैलेक्सी एस23 सीरीज की आधिकारिक घोषणा से पहले वन यूआई 5.1 के प्रमुख फीचर्स लीक हो गए हैं।

जर्मन प्रकाशन विनफ्यूचर द्वारा लीक किए गए वन यूआई 5.1 चेंजलॉग के अनुसार, वन यूआई 5.1 बेहतर स्टॉक ऐप्स, गैलरी ऐप में परिवार साझा करने वाले एल्बम, विशेषज्ञ रॉ कैमरा ऐप तक आसान पहुंच, बेहतर एआर इमोजी और एआर जोन, एक नया बैटरी विजेट लाएगा। दूसरों के बीच, सैममोबाइल ने सूचना दी।

SamsungOne UI 5.1 सुविधाएँ (अपेक्षित)

कैमरा: आगामी कस्टम Android स्किन से कैमरा ऐप्स में दो बड़े बदलाव होने की उम्मीद है। यूजर्स स्क्रीन के साइड में दिए गए इफेक्ट बटन से सेल्फी कैमरे की रंगत बदल सकेंगे।

‘सिर्फ इसलिए कि एमएस धोनी ने पदभार संभालते ही आकर विश्व कप जीत लिया, इसका मतलब यह नहीं है कि यह सबके साथ होगा’: रविचंद्रन अश्विन

विशेषज्ञ रॉ तक त्वरित पहुंच: विशेषज्ञ रॉ ऐप आपको बिना किसी प्रसंस्करण या संपीड़न के उच्च-गुणवत्ता वाली छवियों को कैप्चर करने की अनुमति देता है, जो उन लोगों के लिए एकदम सही है जो बाद में अपनी तस्वीरों को संपादित करना चाहते हैं। विशेषज्ञ रॉ तक पहुँचना अब उन्नत मेनू से आसान हो गया है।

गैलरी: साझा परिवार एल्बम के साथ, अपने परिवार के साथ फ़ोटो साझा करना पहले से कहीं अधिक आसान है। गैलरी आपके परिवार के सदस्यों के चेहरों को पहचान कर आपके साझा पारिवारिक एल्बम में फ़ोटो जोड़ने की अनुशंसा करती है। आपको प्रति परिवार सदस्य (अधिकतम 6 लोग) 5GB स्टोरेज भी मिलता है।

बेहतर हैंडलिंग: आपकी तस्वीरों को शानदार बनाने के लिए प्रसंस्करण स्वचालित रूप से छाया और प्रतिबिंब हटा देता है। आप बेहतर रेजोल्यूशन और स्पष्टता के लिए जीआईएफ को फिर से बना सकते हैं।

नया बैटरी विजेट: नए बैटरी विजेट से आप अपने गैलेक्सी उपकरणों के बैटरी स्तर की जांच कर सकते हैं। सीधे होम स्क्रीन से, आप देख सकते हैं कि आपके स्मार्टफोन, गैलेक्सी बड्स, गैलेक्सी वॉच और अन्य समर्थित उपकरणों में कितनी बैटरी बची है।

सहज मौसम विजेट: नई चित्रण शैली और वर्तमान मौसम की स्थिति का सारांश मौसम की जानकारी को जानना आसान बनाता है, चाहे वह धूप हो, बादल छाए हों, बारिश हो रही हो या बर्फ गिर रही हो।

हरियाणा में आज गृह मंत्री अमित शाह की रैली: गोहाना में BJP के लिए 2024 चुनाव का करेंगे शंखनाद, वर्करों से भी करेंगे बैठक

सुविधाजनक सूचना प्रदर्शन: यदि आप अपनी गैलरी में चित्र या वीडियो देखते समय ऊपर की ओर स्वाइप करते हैं, तो आप एक नज़र में देख सकते हैं कि चित्र कब और कहाँ लिया गया था, किस डिवाइस पर, कहाँ संग्रहीत है, और बहुत कुछ।

स्क्रीनशॉट सहेजने के लिए एक स्थान चुनें: अब, आप स्क्रीनशॉट और स्क्रीन रिकॉर्डिंग को उन्नत सुविधाओं में सेट करके अपनी पसंद के फ़ोल्डर में सहेज सकते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *