जींद में ठेके के बाहर शराब कारोबारियों के बीच अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से 3 लोग घायल

 

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के गुलकनी गांव स्थित शराब की दुकान पर बृहस्पतिवार को आपसी विवाद और रुपयों की कथित लेनदेन को लेकर शराब कारोबारियों (ठेकदारों) के बीच गोलीबारी हो गई. इस घटना में चाचा-भतीजा सहित तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नाडा गांव निवासी काला ने गुलकनी बस अड्डा के निकट शराब का ठेका प्राप्त किया है.

हेचरी में कार्यरत यूपी के युवक की हांसी ब्रांच नहर में नहाते हुए डूबने से मौत… सफीदों के नागरिक अस्पताल से देखे लाइव रिपोर्ट…

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की दोपहर मिर्चपुर गांव निवासी एवं शराब ठेकेदार सुनील, उसका चाचा कुलदीप व कुछ अन्य गुलकनी शराब ठेके पर पहुंचे थे. उसी दौरान किसी बात को लेकर काला तथा सुनील के बीच विवाद हो गया. जिस पर दोनों शराब ठेकेदार आपस में भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष ने गोलीबारी शुरू कर दी और एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला किया.

मामले की जांच की जा रही है
प्रवक्ता ने बताया कि गोली लगने से सुनील और उसका चाचा कुलदीप घायल हो गए. इस घटना में काला भी घायल हुआ है, तीनों को सामान्य अस्पताल इलाज के लिए लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि काला और सुनील पूर्व में शराब ठेकों में साझेदार थे और रुपयों की लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद चला रहा है. सदर थाना के प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि शराब ठेकेदारों के बीच किसी विवाद के चलते गोलीबारी हुई, जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

23 मई से तैयार की जाएगी तैयार ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला परिषदों के मतदाताओं की वार्डवाईज एवं बूथवाईज ड्राफ्ट सूची 

रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. आज दोपहर में खबर सामने आई थी कि हिसार जिले में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर वर्ना कार से 1 क्विंटल से अधिक गांजा पकड़ा है. पकड़े गए गांजे की अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है. इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपियो को भी काबू किया है. आरोपी ओडिशा से बाई रोड़ नशे की खेप हांसी लाए थे. पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश कर 10 दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *