जस्ट कबड्डी लीग सीजन-11 का हुआ शुभारंभ

 

 

एस• के • मित्तल    

सफीदों,      नगर की नई अनाज मंडी में जस्ट कबड्डी लीग सीजन-11 का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे प्रबल प्रताप सिंह तोमर ने किया। वहीं विशिष्टातिथि के रूप में जीतू पहलवान जागसी व महिला भारत केसरी रोनक गोलियां मौजूद थीं।

2 करोड़ की देनदारी छोड़ भागा व्यापारी गिरफ्तार: हिसार में 21 किसानों से धान खरीदकर भागा, राजपुरा में खोल ली परचून की दुकान

जस्ट कबड्डी लीग के सीईओ सोहन लाल तुषीर ने अतिथियों का स्वागत किया। प्रतियोगिता का पहला मैच हरियाणा योद्धा व दिल्ली दमदार के बीच खेला गया। जिसमें दिल्ली की टीम ने 68-49 अंकों के आंकड़े में हरियाणा को 19 अंक से हराया। वहीं दूसरे मैच में रियल राजस्थान व यूपी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। जिसमें आधे समय तक यूपी की टीम 26 व रियल राजस्थान की टीम 25 अंक पर थी। आखिरी समय तक दोनों टीम 45-45 अंकों से बराबरी पर रही। दर्शकों को मैच में काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। तीसरा मैच में मध्यप्रदेश की टीम ने 46-40 के आंकड़े में हिमाचल को हराया। मैचों में बेस्ट रेडर राहुल दिल्ली, निशांत यूपी व विशाल धवन हिमाचल हो चुना गया। अपने संबोधन में मुख्यातिथि प्रबल प्रताप सिंह तोमर ने कहा कि कबड्डी हरियाणा की पहचान है, जो कि हरियाणा की मिट्टी से जुड़ा खेलहै। इसलिए इस खेल के प्रति युवाओं में अधिक जोश देखने को मिलता है। इस मौके पर भूमिका, विकास यादव, अमित, संगीत सोनी, रोशन शर्मा, रोहित अहलावत, मनदीप सुनारिया, मोंटी सुनारिया, जीतू लाठ, सुशील सांगवान व डा. मनोज रोहिल्ला मौजूद थे।

रोहतक में अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन: विभिन्न संगठनों ने मानसरोवर पार्क से लघु सचिवालय तक निकाला मार्च, सौंपा ज्ञापन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *