जब आप सो रहे थे: डॉर्टमुंड मैनेजर का कहना है कि कैरागेर ने लिवरपूल को शीर्ष चार में खत्म करने के लिए समर्थन दिया, ब्रेंटफोर्ड ने फुलहम को 3-2 से हराया, बेलिंगहैम ने जर्मनी जाकर ‘सही कदम’ बनाया

 

जेमी कैराघेर ने कहा लिवरपूल एनफील्ड में मैनचेस्टर यूनाइटेड को 7-0 से हराने के बाद शीर्ष चार में ‘सही मिश्रण’ हैं।

“मैं यह नहीं कहूंगा कि यह लिवरपूल वापस आ गया है, लेकिन दो या तीन साल पहले लिवरपूल के दूसरे भाग में निश्चित रूप से संकेत थे,” कैराघेर ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा।

जब आप सो रहे थे: डॉर्टमुंड मैनेजर का कहना है कि कैरागेर ने लिवरपूल को शीर्ष चार में खत्म करने के लिए समर्थन दिया, ब्रेंटफोर्ड ने फुलहम को 3-2 से हराया, बेलिंगहैम ने जर्मनी जाकर ‘सही कदम’ बनाया

“यहां तक ​​कि जब लिवरपूल ने उठाया है तो यह पुराने लिवरपूल नहीं रहा है, और मुझे लगता है कि इसे प्राप्त करना मुश्किल होगा क्योंकि मानक इतना ऊंचा था।”

परिणाम ने लिवरपूल को चैंपियंस लीग स्थानों के तीन अंकों के भीतर स्थानांतरित कर दिया।

रोहतक में 2 महिला लापता: एक ऑटो में मायके जाने के लिए बैठी तो दूसरी दो बेटियों संग गई थी बाजार

जेमी कार्राघेर ने चौथे स्थान पर रहने के लिए अपने पूर्व पक्ष पर ‘अभी भी लड़ाई जारी है’ पर जोर दिया।

“मुझे लगता है कि यह सभी को वास्तविक विश्वास देता है कि लिवरपूल कैसे शीर्ष चार में जगह बना सकता है, क्योंकि विश्व कप के बाद से पिछले कुछ महीनों में, मुझे लगता है कि अधिकांश समर्थकों ने नहीं सोचा था कि वे शीर्ष चार में जगह बनाएंगे। वे अब सही मिश्रण में हैं।

“उन्हें अभी भी न्यूकैसल और टोटेनहम के साथ लड़ाई मिल गई है, लेकिन अभी, अगर वे जिस तरह से खेल रहे हैं, वैसे ही खेलना जारी रख सकते हैं, तो वे इसे बना लेंगे।”

ब्रेटफोर्ड गति बनाए रखें

ब्रेंटफोर्ड ने सोमवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में फुलहम को 3-2 से हराकर पश्चिम लंदन डर्बी जीतकर यूरोप के लिए अपनी बोली को मजबूत किया।

स्ट्राइकर इवान टोनी ने मधुमक्खियों के स्थानीय प्रतिद्वंद्वी को डूबने में मदद करने के लिए एक और स्पॉट किक के साथ अपने सीजन की संख्या में 16 सुधार किया। दुर्भाग्य से ब्रेंटफ़ोर्ड और टोनी के लिए, यदि वे यूरोपा लीग तक पहुँचने के लिए अपनी अप्रत्याशित बोली में सफल हो जाते हैं, तो वे अपने तावीज़ के बिना इसमें प्रवेश कर सकते हैं।

जींद में सरपंचों ने शुरू किया क्रमिक अनशन: कंडेला और माजरा खाप ने भी दिया आंदोलन को समर्थन; ई-टेंडरिंग को लेकर रोष

2017 तक इंग्लिश फुटबॉल एसोसिएशन के जुआ कानूनों के 262 कथित उल्लंघनों के आरोप के बाद टोनी एक लंबे प्रतिबंध की संभावना का सामना कर रहे हैं। लेकिन जैसा कि उन्होंने इस सप्ताह एक सोशल मीडिया पोस्ट में एफए जांच की गोपनीयता पर सवाल उठाते हुए वादा किया था, टोनी पर ध्यान केंद्रित कर रहा है उसका फुटबॉल।

हाफटाइम के बाद 2-1 की बढ़त के लिए टोनी का तीसरा गोल था। इस्सा डियोप को क्रिश्चियन नोरगार्ड के पैर में मामूली किक के लिए दंडित किया गया था और टोनी ने ब्रेंटफ़ोर्ड के लिए लिए गए 21 में से अपने 21वें पेनल्टी को शांति से बदल दिया।

मथियास जेन्सेन ने इसे 3-1 कर दिया जब उन्होंने स्थानापन्न केविन शाडे से एक कट-बैक को हटा दिया, और कार्लोस विनीसियस ने स्टॉपेज समय में फुलहम के लिए एक वापसी की।

जूड बेलिंघम पर डॉर्टमुंड प्रबंधक

बोरूसिया डॉर्टमुंड के बॉस एडिन टेर्ज़िक ने कहा कि जूड बेलिंगहैम ने प्रीमियर लीग के बजाय जर्मन क्लब में शामिल होकर “सही कदम” बनाया।

बेलिंगहैम यूरोप के सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक है, लिवरपूल, मैनचेस्टर सिटी, चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ सभी स्पेनिश दिग्गज रियल मैड्रिड के साथ इस गर्मी में उसे उतारने की उम्मीद कर रहे हैं।

“जूड और उनके प्रदर्शन के लिए पूरे सम्मान के साथ हम उनके शामिल होने के बाद से इस सवाल का जवाब दे रहे हैं। जब वह हमारे साथ जुड़े तो प्रीमियर लीग के कई क्लबों ने दिलचस्पी दिखाई लेकिन फिर भी उन्होंने हमें चुना,” टेर्ज़िक ने कहा।

“उसने हमसे जुड़ना चुना क्योंकि वह जानता है कि यह उसके लिए एकदम सही कदम हो सकता है और मुझे लगता है कि हमने इसे दोनों तरीकों से साबित कर दिया है।

जींद में सरपंचों ने शुरू किया क्रमिक अनशन: कंडेला और माजरा खाप ने भी दिया आंदोलन को समर्थन; ई-टेंडरिंग को लेकर रोष

“वह हमारी बहुत मदद कर रहा है लेकिन मुझे यह भी लगता है कि उस स्तर पर एक क्लब के रूप में हम उसकी और उसके करियर की भी मदद कर रहे हैं।

“हम वास्तव में खुश और खुश हैं कि वह हमारी टीम का हिस्सा है, वह 19 साल की उम्र में हमारे नेताओं में से एक है, उसने बीवीबी के खिलाड़ी के रूप में अंग्रेजी राष्ट्रीय टीम में कदम रखा और यह कुछ ऐसा है जिससे हम वास्तव में खुश हैं।” .

लेकिन हम यह भी जानते हैं कि अगले चरण में जाने के लिए कल हमें उनसे अच्छे प्रदर्शन की जरूरत है।

“यह कुछ ऐसा है जो उनके भविष्य के लिए एक विषय बनने जा रहा है, लेकिन हमारा भविष्य अब यह है कि हम कल चेल्सी एफसी में एक बहुत अच्छे प्रतिद्वंद्वी का सामना करने जा रहे हैं और इसलिए हमें कल अच्छे तरीके से उसकी जरूरत है।”

डॉर्टमुंड मंगलवार को स्टैमफोर्ड ब्रिज में चैंपियंस लीग टाई के अपने दूसरे चरण में चेल्सी से भिड़ेगा।

.जींद में सरपंचों ने शुरू किया क्रमिक अनशन: कंडेला और माजरा खाप ने भी दिया आंदोलन को समर्थन; ई-टेंडरिंग को लेकर रोष

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *