रोहतक में 2 महिला लापता: एक ऑटो में मायके जाने के लिए बैठी तो दूसरी दो बेटियों संग गई थी बाजार

हरियाणा के रोहतक से दो महिलाएं संदिग्ध हालात में लापता हो गई। पहली महिला उस समय लापता हुई जब वह मायके जाने के लिए घर से निकली और सास ने उसे ऑटो में बैठा दिया। जबकि वह मायके नहीं पहुंची। वहीं दूसरी महिला अपनी दो बेटियों के साथ बाजार में खरीददारी करने के लिए गई थी। लेकिन तीनों मां-बेटी घर नहीं लौटी।

WPL: महिला दिवस के मौके पर गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में सभी के लिए फ्री एंट्री

पहला मामला : 2 बेटियों के साथ बाजार गई थी महिला
पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक के एक गांव में किराए के मकान में रहता है। फिलहाल वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उसके पास तीन बच्चे, दो लड़की व एक लड़का है। उसकी पत्नी अपनी दोनों बेटियों के साथ बाजार में सामान खरीदने के लिए गई थी।

बाजार से नहीं लौटी वापस
उसने बताया कि तीनों मां-बेटी बाजार से वापस नहीं लौटी। उन्होंने अपने स्तर पर तीनों को तलाश करने का प्रयास किया। लेकिन कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लगा। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने लापता होने का मामला दर्ज कर लिया है और तीनों की तलाश आरंभ कर दी।

दूसरा मामला : एक बच्चे की है मां
रोहतक निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी करीब 7 साल पहले हुई थी। शादी के बाद उन्हें एक लड़का हुआ जिसकी उम्र करीब 4 साल है। उसकी करीब 28 वर्षीय पत्नी सोमवार को अपने मायके जा रही थी। जो रोहतक से अपने गांव जाने केलिए एक ऑटो में बैठ गई।

हरियाणा के पंचायत मंत्री नए विवाद में फंसे: टोहाना नप ME को घर बुलाकर धमकाया; कुर्सी को लात मारी, हाथापाई का प्रयास

मामला दर्ज
उन्होंने बताया कि उसकी मां अपनी पुत्रवधू को ऑटो में बैठाकर आई थी। लेकिन वह महिला अपने मायके भी नहीं पहुंची। जब इसका पता लगा तो उन्होंने महिला की तलाश आरंभ कर दी। वह रिश्तेदारियों में भी नहीं पहुंची। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश आरंभ्ज्ञ कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *