जब आप सो रहे थे: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सम्मान का पदक प्राप्त करने के लिए सेट किया, मैड्रिड के दिग्गज ने मेस्सी को बार्सिलोना वापसी से बचने के लिए कहा, नेमार को न्यूकैसल की संभावना

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कथित तौर पर लिस्बन चैंबर द्वारा मेडल ऑफ ऑनर ऑफ द सिटी से सम्मानित किया जाना तय है। पुर्तगाल मीडिया की खबरों के मुताबिक, मेयर कार्लोस मोएडास ने मैड्रिड के पूर्व स्टार की तारीफ की और कहा कि 38 वर्षीय पुर्तगाल में युवाओं के लिए आदर्श हैं।

जब आप सो रहे थे: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सम्मान का पदक प्राप्त करने के लिए सेट किया, मैड्रिड के दिग्गज ने मेस्सी को बार्सिलोना वापसी से बचने के लिए कहा, नेमार को न्यूकैसल की संभावना

रोनाल्डो को कथित तौर पर पिछले महीने एक गुप्त मतदान के बाद चुना गया था।

“यह एक लड़के के लिए एक श्रद्धांजलि है जो लिस्बन में एक आदमी बन गया और जो उस जगह की अपनी पहचान के अलावा जहां वह पैदा हुआ था, एक महान लिस्बनर बन गया, शहर के लिए जुनून के अर्थ में,” रिकॉर्ड वेबसाइट निर्णय की घोषणा करते हुए मेयर के हवाले से कहा।

इससे पहले, रोनाल्डो की मां को भी यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि वह चाहती थीं कि उनका बेटा स्पोर्टिंग लिस्बन लौट आए, जहां रोनाल्डो के लिए एक किशोरी के रूप में यह सब शुरू हुआ। “रोनाल्डो को यहां वापस आना होगा। अगर यह मेरी पसंद होती, तो वह पहले से ही यहाँ होता। उसे स्पोर्टिंग गेम देखना पसंद है। मैंने उसे पहले ही बता दिया था: ‘बेटा, मरने से पहले, मैं तुम्हें स्पोर्टिंग में वापस देखना चाहता हूं’। वह कहता है: ‘चलो देखते हैं’: लेकिन अगर यह वह नहीं हो सकता है, तो क्रिस्टियनिन्हो!” उसने ईएसपीएन पॉडकास्ट पर कहा था।

यमुनानगर में हादसे में 12वीं के छात्र की मौत: स्कूटी पर ट्यूशन पढ़ने जा रहा था; रोडवेज प्रशिक्षण बस ने कूचला


‘अगर मैं मेसी होता तो बार्सिलोना वापस नहीं जाता’

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेस्सी, नेमार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो समाचार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो नवीनतम समाचार, लियोनेल मेस्सी बार्सिलोना, लियोनेल मेस्सी समाचार, मेस्सी बार्सिलोना, मेस्सी बार्सिलोना स्थानांतरण, नेमार, नेमार न्यूकैसल, नेमार स्थानांतरण समाचार, जबकि आप सो रहे थे, जबकि आप सो रहे थे 5 मई, फुटबॉल समाचार, खेल समाचार पीएसजी के लिए एक्शन में लियोनेल मेसी। (फ़ाइल)

लियोनेल मेस्सी का पेरिस सेंट-जर्मेन से आसन्न निकास बार्सिलोना में उनकी वापसी को चिह्नित कर सकता है, लेकिन कैटलन क्लब की वित्तीय स्थिति एक बड़ी बाधा है। बार्का में वापसी की अफवाहों के बीच, रियल मैड्रिड के दिग्गज गुटी, अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी, बार्सिलोना में फिर से शामिल होने के लिए एक महत्वपूर्ण जोखिम उठा रहे होंगे।

सिरसा के डबवाली में 2 नशा तस्करों को सजा: कोर्ट ने 15-15 साल की सजा सुनाई, 1-1 लाख जुर्माना भी लगाया, तीसरे की हो चुकी मौत

“अगर मैं मेसी होता, तो मैं बार्सिलोना वापस नहीं जाता। उसने वहां सब कुछ हासिल कर लिया है। इस समय यह बहुत बड़ी चुनौती है। अब, उसके साथ या उसके बिना, बार्सिलोना चैंपियंस लीग नहीं जीत पाएगा,” गुटी ने एल चिरिंगुइटो को बताया।


नेमार टू न्यूकैसल?

रिपोर्टों के अनुसार, न्यूकैसल युनाइटेड के बहुसंख्यक शेयरधारक पीआईएफ पेरिस सेंट-जर्मेन स्टार नेमार को प्रीमियर लीग में लाने में रुचि रखते हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेस्सी, नेमार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो समाचार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो नवीनतम समाचार, लियोनेल मेस्सी बार्सिलोना, लियोनेल मेस्सी समाचार, मेस्सी बार्सिलोना, मेस्सी बार्सिलोना स्थानांतरण, नेमार, नेमार न्यूकैसल, नेमार स्थानांतरण समाचार, जबकि आप सो रहे थे, जबकि आप सो रहे थे 5 मई, फुटबॉल समाचार, खेल समाचार पीएसजी के लिए खेलते हुए एक्शन में नेमार।

जाने-माने स्थानांतरण पत्रकारों में से एक ग्रीम बेली ने गुरुवार की रात दावा किया कि न्यूकैसल वास्तव में आगे बढ़ना चाहता है जिसे ‘मार्की हस्ताक्षर’ के रूप में करार दिया जा सकता है।

“यह हमारी समझ है कि नेमार को प्रीमियर लीग में लाने में न्यूकैसल यूनाइटेड के बहुसंख्यक शेयरधारक पीआईएफ की वास्तविक रुचि है। यह एक वास्तविक बात है,” बेली ने 90min टॉकिंग ट्रांसफर पोडकास्ट को बताया।

“न्यूकैसल, मेरे लिए, मुझे लगता है कि कुछ मायनों में उसके लिए एक आदर्श फिट है। वे लेफ्ट-साइड फॉरवर्ड चाहते हैं। वे मार्की साइनिंग चाहते हैं, वे ब्राजीलियाई लोगों से प्यार करते हैं।

“यह एक सस्ता सौदा नहीं होगा, हमें बताया जा रहा है कि PSG को लगभग 75 मिलियन पाउंड चाहिए, शायद थोड़ा अधिक।

“वे एडी होवे पर एक खिलाड़ी को मजबूर नहीं करेंगे। वे उसे एक खिलाड़ी लेने नहीं देंगे। लेकिन नेमार के मामले में, वह यहाँ बहुत सारे बॉक्स टिक करता है।

.
आईपीएल 2023, पीबीकेएस बनाम एमआई इमोशनल रोलरकोस्टर: तिलक वर्मा द फिनिशर, मैथ्यू शॉर्ट को शॉर्ट स्टफ और अनलकी जोफ्रा आर्चर पसंद हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *