जजपा प्रदेशाध्यक्ष का भाजपा पर हमला: निशान सिंह बोले- BJP गठबंधन तोड़ कर उचाना से 4 दीदियों को चुनाव लड़ाए, हमें क्या

बातचीत करते हुए सरदार निशान सिंह।

हरियाणा में भाजपा और जजपा की तकरार बढ़ती जा रही है। दोनों ही तरफ से पलटवार हो रहा है। अब जजपा के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा है कि यदि भाजपा ने आगे गठबंधन नहीं रखना तो एक दीदी नहीं बल्कि 4 दीदियों को चुनाव लड़वा ले, हमें क्या दिक्कत है। उन्होंने भाजपा प्रभारी बिप्लब देव के बयान को अपरिपक्व बताया।

जजपा प्रदेशाध्यक्ष का भाजपा पर हमला: निशान सिंह बोले- BJP गठबंधन तोड़ कर उचाना से 4 दीदियों को चुनाव लड़ाए, हमें क्या

निशान सिंह ने उचाना सीट को लेकर चल रही बयानबाजी पर कहा कि यह स्पष्ट बात है कि जो जहां से पहले से ही नुमाइंदा है, वह यदि वहां से ना जाना चाहे तो उसका राइट बनता है, वहां से चुनाव लड़ने का। गठबंधन का भी यही है कि उसे ही सीट ऑफर करे। यदि गठबंधन न होता तो अलग बात होती। गठबंधन अपनी मनमर्जी से नहीं होते, मुद्दों को लेकर होते हैं और मुद्दों पर सभी को पहरा देना होता है। जिस व्यक्ति का जहां वर्चस्व है, क्लेम है या जीत सकता है, वहीं से उसे चुनाव में उतारा जाए।

बिप्लब देव द्वारा जजपा के अहसान न करने और मंत्री पद दिए जाने संबंधी बयान पर निशान सिंह ने कहा कि भाजपा-जजपा का गठबंधन हुआ तो कुछ मुद्दों पर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय हुआ था। हमारी तरफ से कोई बात कभी नहीं आई, अब भाजपा प्रभारी ने कह दिया कि उनकी दीदी उचाना से चुनाव जीतेगी, वहां डिप्टी सीएम नुमाइंदे हैं और प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। यह तो सरासर गठबंधन के खिलाफ है। यदि अलग से चुनाव लड़ना हो तो चार दीदियों को वहां से चुनाव में उतार दें।

नोवाक जोकोविच प्रमुख टाईब्रेकर में परफेक्ट, फ्रेंच ओपन जीत के अगले सेट में लगभग परफेक्ट

निशान सिंह ने कहा कि दिक्कत तो यह है कि प्रदेश का डिप्टी सीएम वहां से प्रतिनिधि हैं और इस तरह का बयान अपरिपक्वता है। उन्होंने इनेलो पर बयान देते हुए कहा कि इनेलो अपनी झेंप मिटाने के लिए बयानबाजी कर रही है, उनका अधिकार तो जनता ने छीन लिया है। 20 विधायक से अब मात्र अभय चौटाला एकमात्र विधायक बचे हैं। सूरजमुखी के भाव को लेकर उपजे विवाद पर उन्होंने कहा कि सरकार फसल पर एमएसपी किसानों को देने का काम करे।

 

खबरें और भी हैं…

.
फरीदाबाद में पटवारी-मुंशी 3 हजार रिश्वत लेते धरे: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा; दाखिल खारिज के मांगे थे 5 हजार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *